शिल्पा शेट्टी साड़ी में लग रही हैं सबसे कूल…

फैशन की बात करें तो मौसम के अनुसार लोग अपने फैशन को बदल लेते हैं. जैसा मौसम होता है वैसा ही लोक रखना पसंद करते हैं. ऐसे ही बात करें गर्म की तो हर कोई लाइट कपडे पहनना पसंद करते हैं. समर सीजन में हर वीमेन्स हल्के लाइटवेट फ्लॉवर प्रिंट वाले आउटफिट को पहनना पसंद करती है.

वीमेन्स साड़ियों को पहनना ज्यादा प्रिफेयर करती है वह फ्लॉवर लाइटवेट प्रिंट वाली साड़ियां इस मौसम में पहनना पसंद करती है. ऐसे में आपको बता दें कि हाल ही में शिल्पा शेट्टी का एक लुक सामने आया है जिसमें वो बेहद ही स्टाइलिश और कूल दिख रही हैं. शिल्पा शेट्टी की जिसका साड़ी पहनने का स्टाइल हमेशा से ही बेहद लाजवाब रहा है. समर सीजन में शिल्पा इस साड़ी को पहनकर अपनी खूबसूरती का जादू चलाते हुए दिखी. शिल्पा की ये साड़ी गर्मियों के लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन है. आप भी इनकी तरह ही ऐसी साड़ी अपना सकते हैं.

शिल्पा की एक तस्वीर सोशल साइट पर वायरल हो रही है इस तस्वीर में शिल्पा खूबसूरत व्हाइट कलर की साड़ी पहने हुए दिख रही है इस साड़ी पर पिंक फ्लॉवर और साथ में गोल्डन वर्क बेहद खूबसूरत लग रहा है .अब जब समर सीजन चल रहा है तो शिल्पा की ये साड़ी आप पर भी खूब जंचेगी शिल्पा ने लाइट मेकअप के साथ इस साड़ी पर Amrapali ज्वैलर्स की खूबसूरत नेकलेस और ईयररिंग्स को पहना है अगर बात शिल्पा के हेयरस्टाइल की करें तो शिल्पा ने व्हाइट कलर के गुलाब बालों में लगाएं हुए है शिल्पा को ये एक ऑलओवर लुक स्टाइलिश संजना बत्रा ने दिया है शिल्पा की ये खूबसूरत साड़ी Picchika के कलेक्शन में से है.

 

Back to top button