शिक्षिका-सीएम विवाद: कांग्रेस ने खोला मोर्चा, जिला मुख्यालयों में सरकार का पुतला फूंक किया प्रदर्शन

जनता दर्शन कार्यक्रम के दौरान सीएम-शिक्षिका विवाद में कांग्रेस पूरी तरह से कूद पड़ी है। सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कांग्रेस जिला मुख्यालयों में सरकार का पुतला फूंकने और विरोध प्रदर्शन कर रही है।शिक्षिका-सीएम विवाद: कांग्रेस ने खोला मोर्चा, जिला मुख्यालयों में सरकार का पुतला फूंक किया प्रदर्शन

शनिवार को बाजपुर और हल्द्वानी में कांग्रेसियों ने राज्य सरकार के विरोध में नारेबाजी की और पुतला दहन किया। वहीं यूकेडी ने हल्द्वानी के बुद्धा पार्क में राज्य सरकार का पुतला फूंका। इस क्रम में एक जुलाई को देहरादून में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह की अगुवाई में कांग्रेस धरना-प्रदर्शन का बड़ा कार्यक्रम करेगी। पार्टी ने शिक्षिका का निलंबन तुरंत वापस न लेने की स्थिति में आंदोलन को और तेज करने की चेतावनी दी है।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने मीडिया से बातचीत में शुक्रवार को सरकार को जमकर घेरा। उन्होंने कहा कि महिला शिक्षक अपनी तकलीफ लेकर सीएम के जनता दरबार में आई थी। उनके साथ जिस तरह का व्यवहार किया गया है, उससे सीएम पद की गरिमा को ठेस पहुंची है। उन्होंने कहा कि जिन जनता दर्शन कार्यक्रम में समस्याएं दूर होने की जगह बढ़ती हो, वहां इसे करने का कोई फायदा नहीं है। 

Back to top button