शाहिद ने दिया बीवी का साथ कहा ‘बच्चा कोई ‘पिल्ला’ नहीं है, जिसे वह घर में अकेला छोड़ दें’

अभिनेता शाहिद कपूर ने अपनी पत्नी मीरा राजपूत के मातृत्व और नारीवाद के विचारों पर उनका रूख स्पष्ट करते हुए कहते हैं कि मीरा ने केवल अपने मन की बात कही है कि उनका बच्चा कोई ‘पिल्ला’ नहीं है, जिसे वह घर में अकेला छोड़ दें. शहिद ने कहा कि उनका किसी को चोट पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था.शाहिद ने दिया बीवी का साथ कहा 'बच्चा कोई 'पिल्ला' नहीं है, जिसे वह घर में अकेला छोड़ दें'

मीरा ने इस महीने की शुरुआत में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के लिए आयोजित हुए कार्यक्रम में कहा, “मुझे घर मैं रहना पसंद है. मुझे अपने बच्चे का साथ होना पसंद है। मैं काम के लिए अपने बच्चे के बिना एक घंटा बिताना नहीं बिता सकती. मैं उसके साथ ऐसा क्यों करूं? वह पिल्ला नहीं है. मैं मां की तरह उसके साथ रहना चाहती हूं।”

इस टिप्पणी के बाद कई कामकाजी महिलाओं ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया.

वहीं मीरा का बचाव करते हुए शाहिद ने बुधवार की रात न्याका फेमिना ब्यूटी अवार्डस में कहा, “उसने जो कहा इससे गहरी चोट लगी है, इसलिए ईमानदारी से मुझे ऐसा नहीं लगता कि उसका मतलब किसी को भी दुख पहुंचाना नहीं था. मुझे लगता है कि मीरा ने यह कहकर बातचीत शुरू की थी कि ये उनकी व्यक्तिगत टिप्पणियां हैं.”

उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी ने किसी पर या किसी भी श्रेणी की महिलाओं पर टिप्पणी नहीं की.

इसके अलावा, शाहिद ने कहा कि यह दम्पत्ति का निजी मामला है कि उनमें से एक काम करे या बच्चे को संभाले.

उन्होंने कहा, “मीरा, मिशा के लिए जो कर रही है वो बहुत जरूरी है. काश मैं कर सकता, लेकिन हम दोनों में से किसी एक को तो काम करना होगा और मैं वो से हूं, इसलिए मुझे लगता है कि उसने सकारात्मकता से यह बात कही है.”

loading...
Loading...
Loading...
=>
loading...
=>

You may also like

अभी-अभी: अमिताभ की हुई मौत की फर्जी खबर हुई वायरल, बॉलीवुड में चारो तरफ मचा हाहाकार

नई दिल्ली।। इंटरनेट की दुनिया में अफवाह फैलाने