शारीरिक संबंधों के लिए ऐसे-ऐसे काम करते है दुनियांभर के लोग, जानकर दंग रह जायेंगे आप

- in ज़रा-हटके

शारीरिक संबंध मानव जीवन का हिस्सा हैं लेकिन दुनियां के कई हिस्सों में इनको लेकर लोग क्या क्या करते हैं और क्या सोचते हैं। वह जानकर आप निश्चित ही हैरान रह जायेंगे। आपको बता दें की शारीरिक संबंधों के लिए दुनियां के अलग अलग हिस्सों में अलग अलग चलन है। कुछ ही समय पूर्व बीबीसी ने अपने प्रोगाम “क्रॉसिंग कॉन्टिनेंट” के जरिये इस बात पर ही शोध किया था और जो तथ्य सामने आये थे वे बेहद रोचक थे। हम आपके सामने उन तथ्यों को ही रख रहें हैं। आइये जानते हैं किस देश में शारीरिक संबंध को लेकर क्या धारणाएं, विचार तथा मान्यताएं हैं।

1 – निजी अंगों का करते हैं पूजन

हवाई एक ऐसा देश है। जहां के लोग अपने निजी अंगों का ही पूजन किया करते हैं। ये लोग अपने निजी अंगों के नाम भी रखते हैं। आश्चर्य वाली बात यह है की यह सब सिर्फ परंपरागत नहीं है बल्कि यहां के राजपरिवार से लेकर आम लोगों तक ने अपने निजी अंगों के ऊपर बहुत से गीत भी लिखें हैं। आपको बता दें की हवाई की रानी रहीं “लिलि यूकूलानि” ने अपने निजी अंग का नाम “फ़्रिस्की” रखा हुआ था।

2 – शारीरिक संबंध बनाने के लिए है सरकारी छुट्टी

आपको जानकर हैरानी होगी की हमारी दुनियां में एक ऐसा देश भी है। जहां शारीरिक संबंध बनाने के लिए सरकारी अवकाश रखा गया है। इस देश का नाम “रूस” है।  यहां की सरकार ने अपने यहां जन्मदर बढ़ाने के लिए यह कार्य किया है। 12 सितंबर को रूस में “गर्भधारण दिवस” मनाया जाता है तथा सभी को छुट्टी दी जाती है ताकी लोग अपने पार्टनर के साथ संबंध बना सकें।

इन तस्वीरो को देखकर आप भी बोलेंगे ऐसा सिर्फ भारत में हो सकता है

3 – मछली से महिलाओं को रिझाते हैं पुरुष

सेंट्रल ब्राज़ील संबंध बनाने के लिए महिलाओं को मछली से रिझाने की परंपरा है। यहां के गांव मेहीनाकू में लोग मछली पकड़ने को निकलते हैं और जो भी सबसे बड़ी मछली पकड़ कर लाता है। उसको ही महिला का प्रेम मिलता है। इस कार्य के लिए गांव में बाकायदा प्रतियोगिता रखी जाती है।

4 – शारीरिक संबंध बनाने के लिए डांस का आयोजन

आपको बता दें की कोलंबिया के गुआज़ीरो समुदाय में शारीरिक संबंध बनाने के लिए डांस का आयोजन किया जाता है। डांस फ्लोर पर यदि कोई महिला डांस के दौरान पुरुष को गिरा डालती है तो उन दोनों को शारीरिक संबंध बनाने होते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

चलती ट्रेन में लड़की से हुआ एकतरफा प्यार, और फिर तलाशने के लिए करना पड़ा ये काम

कहते है कि प्यार पहली नजर में ही