अगर शादी से पहले किया है सेक्स तो झेलनी पड़ेगी ये परेशानी

बदलते वक्त के साथ-साथ लोग भी काफी मॉडर्न हो गए हैं। लोगों का रहन-सहन भी काफी बदल गया है। पहले जहां लोग शादी से पहले दुल्हन को देखते नहीं थे वहीं अब शादी के पहले ज्यादातर कपल्स लिव इन रिलेशनशिप में रहते हैं। तो ऐसे में कुछ कपल्स शादी से पहले ही संबंध बना लेते हैं। लेकिन, ये नुकसानदायक साबित हो सकता है। शादी के बाद कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। तो चलिए आपको बताते हैं कि किन-किन परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

जानिए शादी के पहले सेक्‍स करना सही है या गलत?

$ex

1.शादी से पहले संबंध बनाने पर कई बार लड़कियां प्रेग्नेंट हो जाती है। ऐसे में अगर आपका पार्टनर बाद में आपका साथ देने से मना कर दे तो आप मुश्किल में फंस सकती है।

2. कुछ कपल्स शादी से कुछ दिन पहले ही संबंध बना लेते हैं। आपको बता दें, कई बार पहली बार संबंध बनाने का अनुभव अच्छा नहीं होता है जिसका रिश्ते पर काफी प्रभाव पड़ता है।

3. कुछ लोग ऐसे होते हैं जिन्हे एक ही व्यक्ति के साथ बार-बार संबंध बनाने में बोरियत महसूस होती है जिसके कारण वह शादी काटने की कोशिश करता है।

4. शादी के लिए एक-दूसरे के काबिल होना बहुत जरुरी है। अगर आप शादी से पहले संबंध बना लेते है और अगर आपके पार्टनर को लगता है वह आपके काबिल नहीं है तो फिर शादी टूटने के चांस ज्यादा होते हैं।

5. कई सालों तक एक ही आदमी के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद कुछ लोग बोर हो जाते हैं, तो ऐसे में शादी से पहले संबंध ना ही बनाये तो अच्छा ह

Back to top button