शादी के लिए लोग इस लड़की को लगातार कर रहे हैं प्रपोज

नई दिल्ली: कहते हैं अगर खुद पर भरोसा हो, तो इंसान अपनी जिंदगी के हर कदम पर सफलता हासिल करता है. कुछ इसी इरादे से अपनी जिंदगी जी रही हैं कैलिफोर्निया के सैन डिएगो की रहने वाली 20 साल की लॉरेन. लॉरेन ने एक सड़क दुर्घटना में अपना एक हाथ खो दिया. उसके बाद कुछ समय तक वह अपनी इस कमी से जूझती रहीं, फिर उन्होंने अपनी इस कमजोरी को ही अपना ताकत बना डाला और आज कई लोग शादी करना चाहते हैं. लेकिन, लॉरेन ने अभी तक किसी को हां नहीं कहा है. अब सोशल मीडिया पर लॉरेन की तस्वीरें भी वायरल हो रही है.

शादी के लिए लोग इस लड़की को लगातार कर रहे हैं प्रपोज

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार डेटिंग साइट टिंडर पर लॉरेन से कई लोग शादी के लिए प्रपोज कर चुके हैं. डेटिंग साइट पर अक्सर लोग एक दूसरे से दोस्ती करते हैं, फिर अपने प्यार का इजहार करते हैं. इसके बाद बात शादी तक पहुंचती है. लेकिन, लॉरेन को डायरेक्ट शादी के प्रपोजल मिल रहे हैं. 

यह भी देखें: ऋचा ने अपनी तस्वीर से बढ़ाया इंस्टा का तापमान!

Lauren
(फोटो साभार- @DUCKFANACCOUNT)

दाहिना हाथ खोने के बावजूद टिंडर पर लॉरेन अपनी ऐसी-ऐसी फोटोज अपलोड करती है कि लोग उससे काफी प्रभावित हो गए हैं और उससे शादी करने की इच्छा जता रहे हैं. 

Lauren
(फोटो साभार- @DUCKFANACCOUNT)

किसी तस्वीर में वह सिगरेट पीती हुईं नजर आ रही हैं, तो किसी तस्वीर में कुत्तों के साथ खेलती हुईं दिख रही हैं. इनकी ऐसी हरकत देखकर लोगों को आश्चर्य भी होता है कि एक हाथ से यह लड़की सबकुछ कैसे कर लेती है. फिलहाल लॉरेन सिंगल हैं और हमसफर की तलाश जारी है.

Facebook Comments

You may also like

निखरी त्वचा के लिए करें करेले से बने फेस पैक का इस्तेमाल

करेला स्वाद में भले ही कड़वा होता है