शादी के लिए पत्नी के इस्लाम कबूलने पर शोएब बोले- इससे कोई फर्क नहीं पड़ता

- in मनोरंजन

‘ससुराल सिमर का’ फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ यानि सिमर ने 22 फरवरी को अपने बॉयफ्रेंड शोएब इब्राहिम से शादी की थी. शोएब से शादी के लिए एक्ट्रेस ने अपना धर्म बदला, जिसपर काफी बवाल हुआ. सोशल मीडिया पर उनके धर्म परिवर्तन को लेकर कुछ फैंस ने नाराजगी भी जाहिर की थी. इस टीवी कपल को जमकर ट्रोल किया गया. जिसके बाद एक्ट्रेस ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए इसे अपना निजी मामला बताया था. अब उनके पति शोएब इब्राहिम का भी बयान सामने आया है. आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा…

 

इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में शोएब ने दीपिका को सपोर्ट करते हुए कहा, “विश्वास करें, हम दोनों को ही ऐसी बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या कहते हैं. हमें पता है कि हमने कुछ गलत नहीं किया है. तो फिर क्यों हम नकारात्मकता को तवज्जो दें.”

 

वे कहते हैं, जब हमारी जिंदगी में उतार-चढ़ाव आते हैं क्या तब वे लोग हमें सहारा देने आते हैं? नहीं, इसलिए उन्हें किसने हमारे बारे में बोलने की अनुमति दी है.

 

शोएब ने कहा, हमारी शादी बहुत खूबसूरत हुई थी इसलिए कुछ हेटर्स ने किसी एक बात को मुद्दा बनाकर हमें नीचा दिखाने की कोशिश की. लेकिन हमें उससे कोई फर्क नहीं पड़ा.

इससे पहले दीपिका ने इस्लाम कबूलने पर कहा था कि उन्हें अपने इस फैसले पर गर्व है. बकौल एक्ट्रेस, इस फैसले में मेरा परिवार मेरे साथ है. मेरी किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने की मंशा नहीं थी. यह मेरी जिंदगी का निजी मामला है. किसी को इसमें दखल देने की अनुमति नहीं है. मैंने धर्म परिवर्तन अपने लिए और अपनी खुशियों के लिए किया है.

कपल ने शादी के बाद पहली होली को धूमधाम से सेलिब्रेट किया था. दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर होली की फोटो शेयर की थी. लेकिन लोगों ने दीपिका और शोएब को ट्रोल किया. शोएब पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि मुस्ल‍िम होली नहीं खेलते तो कई ने इस शादी को लव जेहाद्द का नाम तक दे डाला है.

 

बता दें, टीवी कपल की 22 फरवरी को शादी यूपी के मौदाहा गांव में हुई, जहां शोएब का पैतृक घर है. इन दिनों वे अपनी शादीशुदा जिंदगी को एंजॉय कर रहे हैं.

 

You may also like

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, 5 साल की उम्र से इस गंभीर बीमारी की हैं शिकार

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि