शादी के पहले सेक्‍स करना सही है या गलत ?

- in 18+

चलिए इस बारे में चर्चा नहीं करते हैं कि शादी से पहले सम्भोग करना सही होता है या नहीं। इससे सिर्फ वाद विवाद होगा और हमें कुछ नया जानने को नहीं मिलेगा। हम मनुष्यों को एक दूसरे से मिलने और जुड़ने में मज़ा आता है। और कई बार यह जुड़ाव सम्भोग के बाद और सुखद हो जाता है। इसलिए, कुछ जोड़े शादी से पहले सम्भोग करने में विश्वास करते हैं जबकि कुछ शादी तक इंतज़ार करना ठीक समझते हैं।

यह भी पढ़े : अगर आप भी बिकनी एयरलाइंस का मजा लूटना चाहते हैं, तो इस एयरलाइन से करें सफर

शादी के पहले सेक्‍स करना सही है या गलत ?
किसी भी निर्णय के पीछे भला बुरा हो सकता है। यहाँ पर हम यह देखेंगे कि शादी से पहले बिना सोचे समझे सब करने के क्या बुरे प्रभाव हो सकते हैं।

इफ़ेक्ट 1

सम्भोग करने से आपके रिश्ते बन भी सकते हैं और बिगड़ भी सकते हैं। कुछ जोड़े होते हैं जो इंगेजमेंट के तुरंत बाद और शादी से पहले सम्भोग कर लेते हैं। अगर सम्भोग के दौरान सब ठीक रहता है तो सही है, पर तब क्या अगर कोई परेशानी हुई? कई ऐसे जोड़े हैं जिन्होंने शादी से एक दिन पहले ही शादी ना करने का फैसला लिया!!

साइड इफ़ेक्ट 2

कुछ लोग होते हैं जो किसी के साथ सो लेने पर उनसे बोर हो जाते हैं। उन्हें यह कहते भी सुना जा सकता है कि अब उत्तेजना नहीं रही और वह शादी तोड़ने के बहाने ढूंढ़ते हैं। वह कुछ न कुछ बुराई ढूँढने की कोशिश भी करते हैं। क्‍या आपका बच्‍चा भी दांत काटता या नोचता है? डीआईवाय : टमाटर और योगर्ट (दही) से बना हाइड्रेटिंग मास्क 6 आसान और जानदार तरीकों से हटाएं चे‍हरे का फैट Featured Posts

साइड इफ़ेक्ट 3

कुछ लोग होते हैं जो सम्भोग करने के बाद उस इंसान की उन्हें आदत हो जाती है। वह कोई पड़ोसी हो सकता है, या क्लासमेट या कोई दोस्त या फिर कोई ऐसा जिसकी शादी हो चुकी हो। शादी से पहले अगर आप सभोग करते हैं और उस इंसान के साथ आपका भावात्मक जुड़ाव हो जाता है तो फिर यह आगे आपकी जिन्दगी को सुखद नहीं रहने देगा।

साइड इफ़ेक्ट 4

शादी से पहले सम्भोग करने से अनचाहा गर्भ ठहर सकता है या फिर सम्भोग द्वारा फैलने वाली बीमारियाँ भी हो सकती हैं।

loading...
Loading...
Loading...
=>
loading...
=>

You may also like

होटल में अपने प्रेमी के साथ संबंध बनाने के बाद सांप बन गई लड़की..

अगर आप भी किसी अंजान लड़की के साथ