Home > 18+ > Omg: शादी की पहली ही रात दूल्हे के साथ धटी ऐसी धटना की अभी तक है सदमे में…

Omg: शादी की पहली ही रात दूल्हे के साथ धटी ऐसी धटना की अभी तक है सदमे में…

शादी हमारे समाज का एक बेहद जरूरी और सामाजिक अंग है, इसके जरिये न सिर्फ दो लोग बल्कि दो परिवार एक होते हैं. शादी का बंधन हमारे समाज को एकजुट और सूत्र में बांधे रखने में एक अहम भूमिका निभाता है. लेकिन अगर शादी के दौरान दूल्हे या दुल्हन के साथ कोई बड़ा धोखा हो जाये तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उसपर क्या बीतती होगी.

Omg: शादी की पहली ही रात दूल्हे के साथ धटी ऐसी धटना की अभी तक है सदमे में...

पत्नी कोई महिला नहीं बल्कि एक किन्नर है :

उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक खबर आई है जो बेहद चौंकाने वाली है. यहां एक व्यक्ति इस बात से सदमें में आ गया कि उसकी पत्नी कोई महिला नहीं बल्कि एक किन्नर है. शादी की पहली रात जब उसे इस बात की जानकारी हुयी तो वह सकते में आ गया. उसके बाद दोनों पक्षों में विवाद की स्थिति बन गयी और पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच समझौता करवाने का प्रयास भी किया मगर अभी तक कोई उपाय बनता नजर नहीं आ रहा है.

इस दुनिया में कई ऐसे जगह हैं जहाँ नौकरी पाने के लिए उतारने पड़ते है कपड़े

आपको बता दें कि यह मामला कानपुर के पड़ोसी जिले कन्नौज के ठठिया इलाके का है, 13 मई को युवक ने ठठिया के सुखी कुढ़ना गांव में रहने वाली युवती से शादी की थी, मगर सुहागरात के दौरान उसे पता चला कि उसकी पत्नी किन्नर है. इस बात से युवक हैरान हो गया और उसके पैरों तले जमीन खिसक गयी. इन दोनों की शादी हिन्दू रीति रिवाज से हुयी थी. शादी की पहली रात की अगली सुबह जब युवक ने पूरी बात अपनी भाभी से बताई तो विवाद की स्थिति उत्पन्न हुयी और यह बात दुल्हन के परिजनों तक पहुंच गई.

यह है भारत की सबसे खूबसूरत किन्नर जिसे देखकर आपका दिल ज़ोरो से धड़कने लगेगा

दुल्हन के पिता अपने कुछ रिश्तेदारों के साथ लड़के घर पर आये और बातचीत किए, इस दौरान तय किया गया कि युवक की दूसरी शादी अब उसकी पत्नी की छोटी बहन से कराई जाएगी. इसके लिए वधू पक्ष के लोगों ने एक महीने की मोहलत मांगी, मगर एक महीने बाद भी जब युवक की दूसरी शादी नहीं कराई गयी तो दोनों पक्षों के बीच जमकर विवाद और कहासुनी हुयी. इसके बाद युवक के परिजनों ने थाने में तहरीर दे दी, पुलिस के मुताबिक दोनों पक्षों में बातचीत से मामला सुलझाने का प्रयास किया जा रहा है. अगर बातचीत से मामला नहीं सुलझा तो एफआईआर दर्ज की जाएगी.
 
Loading...

Check Also

कोई नहीं जानता होगा खतना करवाना स्वास्थ्य के लिए कितना सही और लाभदायक होता है

लड़के अपने लिंग की आगे की चमड़ी के साथ जन्म लेते हैं – वह चमड़ी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com