Wednesday, 22 January 2020. 11:33 PM

शादी का झांसा देकर युवती का पांच साल तक किया शारीरिक शोषण और फिर…

उत्तराखंड के काशीपुर और सितारगंज में आईआरबी और एसएसबी कर्मी पर युवतियों ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. काशीपुर में युवती ने आईआरबी में तैनात एक कर्मी पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने और जबरन गर्भपात कराने का आरोप लगाते हुए पुलिस के उच्चाधिकारियों को शिकायती पत्र भेजा है. आरोप है कि पुलिस में कार्रवाई करने पर आरोपी और उसकी दरोगा बहन उसके परिजनों को झूठे मुकदमों में फंसाने की धमकी दे रहे हैं.

Loading...

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उक्त युवक की नियुक्ति आईआरबी में हो गई. उसने अपने मित्रों के घर ले जाकर भी उसके साथ संबंध बनाए. इससे उसे गर्भ ठहर गया. 10 फरवरी 2019 को आरोपी ने उसे जबरन उसका गर्भपात करा दिया. एक अगस्त 2019 को आरोपी उसे कुंडेश्वरी रोड स्थित एक रेस्टोरेंट में ले गया.

वहां उसने उसके साथ शादी करने की बात दोहराई और बाइक से कुंडेश्वरी-केलामोड़ पर एक सुनसान स्थान पर ले गया. वहां उसने उसे जबरन जहर पिलाने का प्रयास किया लेकिन जहर की शीशी नीचे गिर गई. पीड़िता का आरोप है कि उक्त युवक उसके साथ शादी करने की बात से मुकर रहा है और जान से मारने की धमकी दे रहा है. उसका आरोप है कि युवक की दरोगा बहन भी उसे फोन कर धमका रही है और कार्रवाई करने पर उसके परिवार वालों को झूठे मुकदमों में फंसाने की धमकी दे रही है. पीड़िता ने न्याय की गुहार लगाई

शादी का झांसा देकर पांच साल तक किया शारीरिक शोषण: यदि हम बात करें सूत्रों कि तो सितारगंज में सिडकुल की एक कंपनी में काम करने वाली युवती ने एसएसबी कर्मी पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. शादी का झांसा देकर पांच साल तक युवती का शारीरिक शोषण करने के आरोप में पुलिस ने आरोपित एसएसबी कर्मी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहींआरोपी ने पांच साल तक शादी का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण किया और मार्च 2018 तक आरोपी उससे मिलता रहा. इसके बाद जनवरी 2019 तक फोन पर बात होती रही. अब उसने 19 अप्रैल को दूसरी जगह शादी तय कर ली. युवती की तहरीर पर आरोपी एसएसबी कर्मी देवेंद्र बसेड़ा के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *