रानी मुखर्जी ने कहा-शादीशुदा हीरोइनों को लेकर हो रहा है दोहरा बर्ताव, मेरी लाइफ अब भी पहले जैसी

चार साल बाद रानी मुखर्जी ने ‘हिचकी’ के जरिए बड़े पर्दे पर शानदार वापसी की है. इस फिल्म ने रिलीज के पहले हफ्ते के अंदर ही बॉक्स ऑफिस पर लागत से ज्यादा कमाई कर ली है. फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. इस फिल्म में रानी ने यूनिक रोल प्ले किया है.

शादी के बाद रानी ने जिस तरह चैलेंजिग रोल प्ले किया, उसकी तारीफ हो रही है. रानी ने एक इंटरव्यू में हिरोइनों की शादी को लेकर बने डबल स्टेंडर्ड के बारे में खुलकर बातें कीं.

”इंडियन एक्सप्रेस” को दिए इंटरव्यू में जब रानी से उनके चहरे के ग्लो के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ये ग्लो मेरी बेटी की वजह से है. हिचकी को लोगों का जो पॉजिटिव रेस्पोंस मिल रहा है ये भी उनके खुश होने का एक कारण है. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, बॉलीवुड में ये डबल स्टैंडर्ड  है कि शादी के बाद पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में तालमेल बिठा पाना आसान नहीं होता है. खासकर तब जब आप मां भी हों. रानी ने कहा, मैं यकीन के साथ कह सकती हूं कि मेरी बेटी मेरे लिए सबसे बड़ी प्रेरणा है और उसकी वजह से मैं ताजगी महसूस करती हूं.

रानी ने यह भी बताया कि कई लोग ऐेसे हैं जो मुझे शादी के बाद भी वैसे ही प्रेरित करते हैं जैसे पहले करते थे. उनको मेरे शादीशुदा होने या मां होने से कोई दिक्कत नहीं. रानी के मुताबिक ”मैं अभी भी वैसी ही लड़की हूं जैसी शादी के पहले थी. पर्सनल लाइफ में बदलाव मेरे करियर पर बुरा असर नहीं डाल सकता”.

रानी ने कहा कि अभिनेताओं को इस बात (शादी) की परवाह नहीं होती. शादी के बाद भी उनका करियर काफी बढ़िया चलता है. सिर्फ महिलाओं को लेकर ही ये धारणा है कि शादी के बाद उनका करियर खत्म हो जाता है. मैं इस बात से इत्तेफाक नहीं रखती. महिलाएं भी शादी करने के बाद अपने एक्टिंग करियर को उतनी ही कामयाबी के साथ आगे बढ़ा सकती हैं.

Loading...

Check Also

दीपवीर की शादी की तैयारियों के बीच सामने आई कुछ ऐसी तस्वीरें

दीपवीर की शादी की तैयारियों के बीच सामने आई कुछ ऐसी तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका और एक्टर रणवीर सिंह की शादी के दिन करीब आते जा रहे …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com