शर्त लगा कर हारीं बला की खूबसूरत खिलाड़ी, अब करना पड़ेगा ऐसा काम

वर्तमान में दुनिया की सबसे खूबसूरत टेनिस खिलाड़ियों में से एक कनाडा की यूजनी बुकार्ड को अपने एक फैन से शर्त लगाना महंगा पड़ गया। फैन ने बुकार्ड के साथ एक खास जगह और खास तरह से शर्त लगाई थी। इस फैन ने अपनी इस चहेती खिलाड़ी से शर्त हारने के लिए जो मांग रखी वह भी चौंकाने वाली थी। 

शर्त लगा कर हारीं बला की खूबसूरत खिलाड़ी, अब करना पड़ेगा ऐसा काम

यूजनी बुकार्ड और उनके एक फैन के बीच ट्विटर पर शर्त लगी थी। शर्त जीतने पर फैन ने यूजनी बुशार्ड को अपने साथ डेट पर चलने के लिए कहा। उस वक्त बुशार्ड को अपने फैन के साथ डेट पर जाना पड़ेगा। 

गेंदबाजी रैंकिंग में शीर्ष स्थान के लिए अश्विन, जडेजा में मुकाबला

अमेरिका में सुपर बाउल 51 में न न्यू इग्लैंड पैट्रियेट्स और अटलांटा फाफ्लीन के बीच मुकाबला चल रहा था। यूजनी बुकार्ड ने ट्वीट कर कहा कि अटलांटा की टीम जीत हासिल करेगी। लेकिन यूजनी बुकार्ड नाम के एक फैन ने उन्हें ट्वीट कर कहा कि यदि पैट्रियट्स जीत गए तो मेरे साथ डेट पर चलोगी। इसके बाद जवाब में बुचार्ड ने कहा बिलकुल। 

पहले क्वार्टर नें बुचार्ड की टीन आगे चल रही थी। लेकिन शर्त लगाने के बाद से ही उनकी टीम पीछे हो गई। अंततः पैट्रियेट्स की टीम 34-28 से विजयी हुई। इसके बाद बुकार्ड ने डेट पर जाने की शर्त मंजूर की और कहा कि अब वह किसी से शर्त नहीं लगाएंगी। 

शर्त लगाने के बाद बुकार्ड ने अपने फैन से पूछा कि वो कहां रहते हैं तो उसने जवाब दिया कि वह शिकागो में रहते हैं और मिसौरी में एक स्कूल में पढ़ते हैं। आप जहां चाहें हम वहां डेट पर चल सकते हैं। 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button