शमी की इस फोटो पर क्यों उड़ रहा है मजाक

स्पेशल डेस्क
भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इन दिनों अपने घर पर आराम कर रहे हैं लेकिन सोशल मीडिया पर भी शमी खूब एक्टिव नजर आ रहे हैं। हालांकि इस दौरान फैंस ने मोहम्मद शमी को अपने निशाने पर ले लिया है।
मोहम्मद शमी ने ट्विटर पर कुछ फोटो पोस्ट की थी लेकिन फैंस को रास नहीं आ रही है और उन्होंने शमी को खूब खरी-खरी सुना डाली है। दरअसल शमी ने ट्विटर पर अपने डॉगी के साथ एक फोटो पोस्ट की थी और लिखा था कि मेरे नन्हे दोस्त जैक के साथ सबसे शानदार पल।

इसके बाद लोगों ने इस फोटो को खूब पसंद किया अैर लाइक्स किया। हालांकि इस दौरान कुछ फैंस ने शमी का जमकर मजाक उड़ाया है। इतना ही नहीं कुछ फैंस ने उन्हें बुरा-भला भी कहा है।

Having the most amazing time with my lil buddy, Jack. pic.twitter.com/Ojiy5U8fwn
— Mohammad Shami (@MdShami11) March 23, 2020

एक यूजर ने शमी की फोटो को देखकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि अरे आप यह क्या कर रहे हो। नरेंद्र मोदी जी ने कहा था कि पालतू जानवरों से दूर रहना। यूजर यहीं नहीं रूका उसने आगे कहा कि आप तो देश के गद्दार हो। उम्मीद करते हैं कि आप जानवरों से थोड़े दिन दूर रहो।
वहीं एक यूजर ने शमी पर तंज कसते हुए कहा कि इतनी अंग्रेजी बोलते हो? एक फैन ने शमी को फिटनेस पर ध्यान देने के लिए कहा है और साथ ही बिरयानी से दूर रहने की सलाह दे डाली है। बता दें कि पूरे देश में कोरोना वायरस का खौफ देखने को मिल रहा है। भारत में लगातार कोरोना वायरस का कहर टूट रहा है। ऐसे में क्रिकेट की कई सीरीज को रद्द कर दिया गया है। इस वजह से भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी अपने घर पर आराम कर रहे हैं।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button