शनि ने बदली अपनी चाल, इन राशि वालों के साथ होगा ये चमत्कार

- in धर्म

ज्योतिषशास्त्र में यह बताया गया हैं कि पाप ग्रहों जैसे राहु, केतु, मंगल, शनि का वक्री होना अच्छा नहीं होता है लेकिन 6 सितंबर से शनिदेव वक्री से मार्गी होकर धनु राशि में गोचर करने लगे हैं आपको पता ही होगा कि साल 2018 अप्रैल से शनि धनु राशि में वक्री गति कर रहे थे, और अब 6 सितंबर से शनि पुनः धनु राशि में मार्गी हो गए हैं. अब इससे क्या-क्या हो रहा हैं और क्या होने वाला हैं आइए बताते हैं.शनि ने बदली अपनी चाल, इन राशि वालों के साथ होगा ये चमत्कार

शनि के वक्री होने पर सभी राशि के जातकों को दुःख और परेशानियां उठानी पड़ रही थी लेकिन अब सभी के लिए शुभ समाचार आ रहे हैं और आएँगे. अब कुछ राशि के जातकों को राहत मिलेगी. आपको पता ही होगा कि शनि न्याय के देवता हैं, वह कर्म और सेवा के कारक माने जाते हैं इसलिए शनिदेव का यह मार्ग परिवर्तन सत्ता पक्ष के लिए ठीक नहीं माना जाएगा.

अब इस अवधि में सत्ता में बैठे लोगों की लोकप्रियता में कमी आती जाएगी और साथ ही बहुत बड़ा नुकसान होना संभव है. अब जल्द ही क्रूडऑयल की कीमतें बढ़ेगी वहीं खाद्य तेल, तिल, चावल,चना की कीमत में भी तेजी आने वाली है. जनता को राहत देने के लिए सरकार कोई बड़ा फैसला ले सकती है उसका इंतज़ार करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

तुला और मीन राशिवालों की बदलने वाली है किस्मत, जीवन में इन चीजों का होगा आगमन

हमारी कुंडली में ग्रह-नक्षत्र हर वक्त अपनी चाल