शनि देव का प्रभाव बढ़ा सकता है इन 3 राशियों की मुसीबत

- in धर्म

ज्योतिशास्त्र के अनुसार 12 राशियों में से इन 3 राशि में शानि के प्रवेश की आशंका बताई जा रही हैं जिसके चलते आपके दिन में और रोजमर्रा के कामों में कई बदलाव आ सकता हैं. तो चलिए जानते हैं कि कौन सी वे 3 राशियां हैं जिनमे भारी बदलाव हो सकता हैं.शनि देव का प्रभाव बढ़ा सकता है इन 3 राशियों की मुसीबत

कन्या राशि :

माता पिता के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रह सकते हैं, इसके अलावा आप अपने घरवालों और परिजनों को समझाने की कोशिश करें वरना किसी भारी मुसीबत का सामना करना पड़ सकता हैं. बॉस के सामने अच्छा परफॉर्मेंस देने की कोशिश करें, सुनी-सुनाई बातों पर आंखें मूंदकर यक़ीन न करें और उनकी सच्चाई को भली-भांति परख लें. माता पिता का आशीर्वाद रहेगा साथ ही वैवाहिक जीवन भी खुशहाल रहेगा.

वृष राशि :

माता पिता के साथ अपनी खुशियां साझा करें, लम्बे समय से अटके मुआवज़े और कर्ज आदि आखिरकार आपको मिल जाएंगे. आपके जीवनसाथी की बेरुखी आपको उदास कर सकती हैं. अगर आप किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं तो सतर्क रहे धोखा मिल सकता हैं. मन में अजीब ख्याल आ सकते हैं इसके लिए आप टहलने निकल सकते हैं जो आपकी अच्छा फील कराएगा.

मकर राशि :

आज आप किसी ऐसे इंसान से मिल सकते हैं जो आपके दिल की गहराई को छू सकता है, घरेलु कामकाज को लेकर परेशान हो सकते हैं, वैवाहिक जीवन में परेशानी खड़ी कर सकती है. जरूरतमंदों की मदद करने की आपकी ख़ासियत आपको सम्मान दिलाएगी. जीवनसाथी के साथ आज का दिन अच्छा गुजरेगा वाद विवादों से दूर रहें वाणी पर सयंम रखें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

घर में एक बार इस चीज को जलाने से उदय होगा आपका भाग्य

हर इंसान पैसों के लेकर परेशान रहता हैं,