शत्रुघ्न सिन्हा छोड़ सकते हैं बीजेपी, ट्वीट कर दिया संकेत

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी में रहकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर सांसद शत्रुघ्न सिन्हा कोई मौका नहीं चूकते। वहीं अब शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर बीजेपी के लिए नए संकेत दिए है। लोकसभा चुनाव से ठीक पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर बीजेपी छोडऩे के संकेत दिया हैं। शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी की ओर इशारा करते हुए कहा कि सर, राष्ट्र आपका सम्मान करता है, पर नेतृत्व में विश्वसनीयता और विश्वास की कमी है।
शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा कि नेतृत्व जो कर रही है और कह रही है, क्या लोग उसपर विश्वास कर रहे हैं। शायद नहीं। जनता से किए गए वादे अभी भी पूरे होने बाकी हैं। जो अब पूरा हो भी नहीं पाएंगे। आशा, इच्छा और प्रार्थना, हालांकि मैं अब आपके साथ नहीं रह सकता। सिन्हा ने अपने अपने ट्वीट को शायराना अंदाज में खत्म करते हुए भाजपा को अपनी अहमियत समझाने की कोशिश की। उन्होंने कहा मौहब्बत करने वाले कम न होंगे, (शायद) तेरी महफिल में लेकिन हम न होंगे।

बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि अब एक नए बेहतर नेतृत्व को कार्यभार संभालना चाहिए। पटना साहिब से भाजपा सांसद सिन्हा ने ट्वीटर के जरिए मोदी के पांच साल के कार्यकाल में एक भी प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं करने पर उन पर कटाक्ष करते हुए कहा, ‘अब तिथियों ‘लोकसभा चुनाव’ की घोषणा हो गई है। सर अब तो कम से कम एक प्रेस कांफ्रेंस कर दीजिए। एक भी स्वतंत्र और निष्पक्ष प्रेस कांफ्रेंस नहीं की गई। आप इतिहास पर नजर डालें तो ऐसे एकमात्र पीएम हैं आप।
सिन्हा ने कहा कि दुनिया के लोकतांत्रिक इतिहास में वे एकमात्र प्रधानमंत्री होंगे, जिनके कार्यकाल में एक भी सवाल और जवाब का सत्र नहीं हुआ है। उन्होंने पूछा ‘आपको नहीं लगता कि सरकार बदलने और एक बेहतर नेतृत्व के कार्यभार संभालने का यह सही समय है।
आपको अपने सभी रंग-ढंग के साथ बाहर आना चाहिए। अपने कार्यकाल के अंतिम सप्ताह / महीने में आपने उत्तर प्रदेश, बनारस और देश के अन्य हिस्सों में 150 परियोजनाओं की घोषणा की।’
सिन्हा ने अपने अंतिम ट्वीट में कहा तकनीकी रूप से यह आचार संहिता का उल्लंघन नहीं भी हो ,तो भी निश्चित रूप से यह बहुत कम और बहुत देर से आया ‘जुमला’ लगता है। आपके ‘कहीं पर निगाहें और कहीं पर निशाना वाले रवैये तथा प्रहार कर भाग खडे होने के व्यवहार के बावजूद आपको शुभकामनाएं, जय हिंद।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button