वक़्त के साथ इन स्टार्स में भी आया बदलाव

बॉलीवुड में कई स्टार्स ऐसे हैं जिन्होंने रातोंरात शोहरत की बुलंदियां हासिल कर ली थीं। वहीं कुछ स्टार्स ऐसे हैं जिन्होंने शोहरत पाने में अपनी पूरी जिंदगी बिता दी। अक्सर आपने लोगों से कहते हुए सुना होगा ‘वक्त बदलते समय नहीं लगता।’ फिल्म इंडस्ट्री में कुछ स्टार्स ऐसे हैं जिनके साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। समय के साथ ये लोग स्टार से सुपरस्टार्स तो बन गए हैं लेकिन अब लाइमलाइट से दूर जिंदगी बिता रहे हैं। यहां तक कि इनके लुक में इतना बदलाव आ गया कि अब पहचानना भी मुश्किल है। तो चलिए आज हम आपको ऐसे स्टार्स के बारे में बताते हैं जिन्हें आप बिल्कुल भी पहचान नहीं पाएंगे।

Loading...

फरदीन खान बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरोज में शुमार थें और उनके इस हैंडसम लुक पर लड़कियां फिदा थीं। साल 1998 में फिल्म ‘प्रेम अगन’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर फरदीन खान फिल्मों में ज्यादा कमाल नहीं कर पाए। फरदीन आखिरी बार साल 2010 में दूल्हा मिल गया फिल्म में नजर आए थे। फरदीन अब कम ही नजर आते हैं। पहले से उनके लुक में काफी बदलाव हो गया है। यहां तक कि उन्हें बढ़े वजन को लेकर कई बार ट्रोल भी किया जाता है।

फिल्मी दुनिया से गायब एक्टर उदय चोपड़ा को तो अब पहचान पाना भी मुश्किल है। उदय 46 साल के हैं लेकिन अभी तक कुंवारे हैं। साल 2000 में रिलीज शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘मोहब्बतें’ से यश चोपड़ा के बेटे उदय चोपड़ा ने डेब्यू किया था। फिल्म तो सुपरहिट रही लेकिन उदय चोपड़ा का करियर छलांगें नहीं मार पाया।

चुलबुली और नटखट अदाओं के साथ जब भी  परदे पर आतीं तो लोग उनके कायल हो जाते, लेकिन जैसा कि कहा जाता है, ‘बुरा वक्त जब आता है तो सब तहस नहस कर डालता है। 54 वर्षीय बॉलीवुड एक्ट्रेस मुमताज को भी ब्रेस्ट कैंसर हो गया था जिसके बारे में उन्हें काफी देर से पता चला। कीमोथेरेपी की वजह से मुमताज की हालत और भी खराब हो गई थी। उनके सारे बाल उड़ चुके थे, यहां तक कि उनकी पलकों और भौहों के बाल तक झड़ गए। ऐसी हालत में मुमताज को घर से निकलने में भी डर लगता था। मगर उन्होंने भी इलाज कराकर जिंदगी में वापसी कर ली। अब उनका लुक पहले से बदल चुका है

मीनाक्षी शेषाद्रि 90 के दशक की सुपरहिट एक्ट्रेस में से एक हैं। अपनी अदाकारी और खूबसूरती के बल पर उन्होंने खूब नाम कमाया लेकिन इतनी ऊंचाईंयों तक पहुंचने के बाद मीनाक्षी ने अचानक फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। मीनाक्षी शेषाद्रि अब 55 साल की हो गईं है और फिल्मों से दूर अपनी जिंदगी बिता रही हैं। मीनाक्षी फिलहाल टेक्सास में पति और बच्चों के साथ रहती हैं। मीनाक्षी के लुक में पहले की अपेक्षा काफी बदलाव आया है।

 

एक्टर हरमन बावेजा ने जब बॉलीवुड में एंट्री की तो उस वक्त माना जा रहा था कि आने वाले समय में वो सुपरस्टार्स को कड़ी टक्कर देंगे लेकिन ऐसा हो नहीं सका। हरमन जल्द ही इंडस्ट्री से गायब हो गए। फिल्म निर्देशक हैरी बावेजा और निर्माता पम्मी बावेजा के बेटे हरमन ने साल 2008 में फिल्म लव स्टोरी 2050 से डेब्यू किया था। साल 2009 में हैरी बावेजा ने अपने बेटे के लिए रोमांटिक फिल्म ‘व्हॉट्स योर राशि’ बनाई। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप साबित हुईं। हरमन ने अपने करियर में केवल 5 ही फिल्में कीं और सभी बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी। अब उनके लुक में भी बदलाव आ गया है। यहां तक कि पहचानना भी मुश्किल हो जाएगा।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com