एक और बड़ी पदाधिकारी ने व्हाइट हाउस से दिया इस्तीफा

व्हाइट हाउस से बड़े अधिकारियों के इस्तीफे देने का दौर जारी है. अब अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी लंबे समय तक सहयोगी रहीं होप हिक्स को विदाई दी. हिक्स इस सप्ताहांत व्हाइट हाउस छोड़ रही हैं. ‘द हिल’ पत्रिका की रिपोर्ट के मुताबिक, ट्रंप व उनकी पूर्व संचार निदेशक एक साथ गुरुवार को ओवल कार्यालय के बाहर आए और संवाददाताओं को देखकर हाथ हिलाते हुए सबका अभिवादन किया. होप (29) ने फरवरी के अंत में घोषणा की थी कि वह इस्तीफा देंगी.

वह ट्रंप की महत्वपूर्ण व विश्वसनीय सहयोगी रही हैं, होप हिक्स ट्रंप के राष्ट्रपति अभियान की शुरुआत से पहले से ही उनके पक्ष में रही हैं. आपको बता दें कि उन्होंने स्टाफ सेक्रेटरी रॉब पोर्टर को हटाए जाने के विवादों के बीच पद छोड़ा है. होप को हाउस इंटेलीजेंस कमेटी के सवालों के जवाब देने से इनकार करने के बाद सांसदों की आलोचना का सामना करना पड़ा था.

मीडिया रिपोर्ट: अभी भी फेसबुक यूजर्स का डेटा असुरक्षित

‘द हिल’ की रिपोर्ट के मुताबिक, होप के जाने से ट्रंप प्रशासन के सहयोगियों के बीच उनके उत्तराधिकारीको लेकर लड़ाई शुरू हो चुकी है. गौरतलब है कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अब तक के कार्यकाल में लगातार कई सहयोगियों को निकाला है और कई खुद इस्तीफा देकर व्हाइट हाउस से अलग हो गए है.

Loading...

Check Also

प्रधानमंत्री टेरेसा मे ने ब्रिटेन मे हिंदुओं के योगदान की तारीफ की...

प्रधानमंत्री टेरेसा मे ने ब्रिटेन मे हिंदुओं के योगदान की तारीफ की…

लंदन: ब्रिटिश प्रधानमंत्री टेरेसा मे ने ब्रिटेन में हिंदुओं द्वारा एकता के लिए पहल करने और …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com