व्यवसाय में चाहिए वृद्धि तो 19 दिन करें यह काम…

दुनिया में लोग अपने व्यवसाय में वृद्धि को लेकर बहुत परेशान रहते हैं ऐसे में वह अपने व्यवसाय में वृद्धि के लिए लाखो तरह के उपाय अपनाते हैं और इन्वेस्ट भी करते हैं लेकिन कोई फायदा नहीं मिलता है ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे हैं जिन्हे करने के बाद आपके व्यवसाय में वृद्धि होना तय है. जी हाँ, आज हम आपको कुछ ऐसे मन्त्रों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हे पढ़ने और हर दिन बोलने से आपके व्यवसाय में वृद्धि होना तय है और आप इन मन्त्रों का धन्यवाद काने लगेंगे. अगर आपके व्यवसाय में वृद्धि नहीं हो रही है तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ चमत्कारी उपाय और मंत्र, जिनसे आपको आपके व्यपार में फायदा मिलेगा. आइए बताते हैं आपको वह मन्त्र.व्यवसाय में चाहिए वृद्धि तो 19 दिन करें यह काम...

सबसे पहले आप वट वृक्ष की लता को शनिवार को जाकर निमंत्रण दे आए और उसके बाद वृक्ष की जड़ के पास एक पान ,सुपारी ,एक रुपया रख दीजिए. उसके बाद रविवार के दिन सुबह ही वहां चले जाएं और जाकर उसकी एक जटा तोड़कर लेकर आए लेकिन याद रहे उस वक्त आप पीछे मुड़कर न देखे. उसके बाद अब उस जटा को घर लाकर गुग्गल की धूनी दीजिए उसी के साथ आप 108 बार ” ॐ नमो चण्ड अलसुर स्वाहाः” मंत्र का जाप भी कीजिए.

अगर आप ऐसा करते हैं तो आपको आपके  व्यापार में लाभ होगा और आपके व्यापार में बिक्री बढ़ जायेगी. इससे आप जल्द ही धनी बन जाएंगे और आपको अधिक पैसे मिलने लगेंगे. लेकिन याद रहे यह उपाय आपको कुल 19 शनिवार तक करने होंगे.

Back to top button