वोडाफोन के ग्राहक के लिए धामकेदार ऑफर, मिलेगा 45GB 4G फ्री डेटा

- in गैजेट

नई दिल्लीः देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ने नए ऑफर का ऐलान किया है. इस ऑफर में यूजर को एमेजन से 4G स्मार्टफोन खरीदने पर 45 जीबी 4G डेटा दे रहा है. इस ऑफर के तहत 1 जीबी डेट या उससे अधिक का प्लान लेने पर यूजर को 9 जीबी एडिशनल फ्री डेटा मिलेगा और अगले पांच रिचार्ज पर ये एडिशनल डेटा दिया जाएगा. इस ऑफर की वैद्यता पांच महीने के लिए होगी.वोडाफोन के ग्राहक के लिए धामकेदार ऑफर, मिलेगा 45GB 4G फ्री डेटा

इस ऑफर को पाने के लिए 30 जून तक एमेजन पर एक्सलुसिव उपलब्ध 4G स्मार्टफओन खरीदना होगा. ये ऑफर 11 मई से शुरु किया गया है.

कैसे मिलेगा डेटा?
प्रीपेड कनेक्शन वाले यूजर्स को नए 4G स्मार्टफोन में सिम इंसर्ट करते ही एक मैसेज मिलेगा जिसमें लिखा होगा कि 1 जीबी के रिचार्ज पर 9 जीबी फ्री डेटा मिलेगा. ये 9 जीबी डेटा 28 दिनों के लिए वैलिड होगा. पांच बार तक रिचार्ज पर ये एडिशनल डेटा मिलेगा और इसकी अधिकतम समय सीमा पांच महीने तक होगी. 9 जीबी डेटा ऑटोमैटिक आपके अकाउंट में क्रेडिट हो जाएगा और इस एडिशनल डेटा के लिए आपको किसी तरह का भुगतान किया जाएगा.

यह भी पढ़े: छात्रा ने काटा स्वामी का प्राइवेट पार्ट, 8 साल से कर रहा था शोषण…

इसके पहले आइडिया सेल्यूलर ने फ्लिपकार्ट के साथ मिलकर डेटा ऑफर का ऐलान किया है. आइडिया फ्लिपकार्ट के साथ मिलकर 40 जीबी 4G डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग दे रहा है.ये ऑफर ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से 4G सपोर्टिव स्मार्टफोन खरीदने वाले को मिलेगा.

 

You may also like

10,000 रुपये से भी कम कीमत में इस भारतीय कंपनी ने लॉन्च किया अपना लैपटॉप

नई दिल्ली। भारतीय निर्माता कंपनी RDP ने अपना सबसे