वैवाहिक साइट से शादी का झांसा देकर किया ये काम, वीडियो बना वसूले 50 हजार

पंजाब के बठिंडा निवासी एक युवक ने वैवाहिक साइट के जरिये शकरपुर इलाके की युवती से पहचान बढ़ाई। शादी का झांसा देकर वह युवती से मिलने आ गया और नशा पिलाकर दुष्कर्म किया। इसी दौरान उसने युवती का अश्लील वीडियो बना लिया और ब्लैकमेल कर 50 हजार रुपये ले लिए। वैवाहिक साइट से शादी का झांसा देकर किया ये काम, वीडियो बना वसूले 50 हजार

शादी की बात की तो आरोपी ने मारपीट की। परेशान होकर युवती ने शकरपुर थाने में शिकायत की। छानबीन के बाद पुलिस ने पंजाब के बठिंडा निवासी कमलजीत सिंह के खिलाफ दुष्कर्म और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, 25 वर्षीय पीड़िता परिवार के साथ शकरपुर इलाके में रहती है। वह एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करती है। इसी साल जनवरी में उसकी पहचान मैट्रीमोनियल साइट के जरिये बठिंडा निवासी कमलजीत से हुई। फरवरी में कमलजीत उससे मिलने दिल्ली आ गया।

यहां कार में घुमाने के दौरान आरोपी ने उसे नशा पिला दिया और दुष्कर्म किया। युवती ने विरोध किया तो आरोपी ने जल्द शादी करने का झांसा दिया। कमलजीत ने मार्च में युवती को गोवा, अप्रैल में इंदौर, मई में दिल्ली और जून में मुंबई घुमाने के बहाने दुष्कर्म किया। पीड़िता ने शादी की बात की तो वह मुकरने लगा।

युवती ने दबाव बनाया तो कमलजीत ने उसकी अश्लील तस्वीरें और वीडियो दिखाए। इसके बाद कमलजीत ने उसे बदनाम करने की धमकी देकर 50 हजार रुपये वसूल लिये। अक्तूबर में उसने शादी की बात करने पर युवती से मारपीट की। परेशान होकर युवती ने सूचना पुलिस को दी। कमलजीत की तलाश में पुलिस की एक टीम पंजाब भेजी गई है।

Back to top button