वीवो ज़ेड10 में है 24 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा

- in गैजेट

वीवो ज़ेड10 को कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है. इसी के साथ फोन कर्नाटक, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, और तमिलनाडु के चुनिंदा ऑफलाइन स्टोर में बिक्री के लिए उपलब्ध है.वीवो ज़ेड10 में है 24 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा

स्मार्टफोन  ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर पर काम करता है. फोन 6 इंच के एचडी+ फुलव्यू डिस्प्ले पैनल के साथ आ रह है. फोन एंड्रॉयड 7.1 नूगा पर आधारित फनटच ओएस 3.2 पर चलता है. फोन में 4 जीबी रैम दी गई है. फोन का रियर कैमरा 16 मेगापिक्सल का है. फोन के रियर कैमरा में स्लो मोशन और 64 मेगापिक्सल अल्ट्रा एचडी इमेज अपस्केलिंग फंक्शन मौजूद है. बेहतर पॉवर बैकअप के लिए फोन में 3225 एमएएच की बैटरी दी गई है. स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ और माइक्रो-यूएसबी जैसे फीचर है.

फोन में इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है जिसे यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ा भी सकते हैं. इस फोन को मिड-रेंज सेगमेंट फोन मना जा है. वीवो के अधिकतर फोन को यूजर्स इसके बेहतर कैमरा अनुभव के लिए जानते हैं. ज़ेड10 से भी यही उम्मीद होगी. सेल्फी के लिए फोन में 24 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. मतलब सेल्फी के दीवानों को ये फोन खासा रिझा सकता है.  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

आईफोन के इन मॉडल्स में अब नहीं चलेगा WhatsApp, देखें लिस्ट

एप्पल ने आईओएस 12 (iOS 12) का अपडेट