वीडियो शेयर करने के कुछ घंटे बाद सिया कक्कड़ ने किया सुसाइड, नहीं थी कोई…

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड ने देश भर में लोगों को झकझोर कर रख दिया है. बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ ही साथ कई फैंस भी सुशांत की आकस्मिक मौत से हैरत में हैं. सुशांत के सुसाइड के 10 दिनों बाद टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ ने भी आत्महत्या कर ली है. महज 16 साल की उम्र में उन्होंने इस खतरनाक कदम को उठाया है और अब तक उनके सुसाइड की वजह नहीं पता चल पाई है.

सिया ने छह दिनों पहले एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में उन्होंने बताया था कि पंजाबी रैपर बोहेमिया और सिंगर जेएस अटवाल अपना लेटेस्ट सॉन्ग रिलीज कर चुके हैं. सिया ने इस गाने पर परफॉर्म भी किया था. सिया ने 19 घंटे पहले अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसी सॉन्ग को एक बार फिर शेयर किया है. जाहिर है, उनके पोस्ट्स देखकर नहीं कहा जा सकता है कि सिया किसी तरह के तनाव या स्ट्रेस से गुजर रही थीं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिया ने पिछली रात अपने मैनेजर अर्जुन सरीन से किसी प्रोजेक्ट को लेकर बात की थी. अर्जुन ने बताया कि सिया ठीक थीं और परेशान भी नहीं लग रही थीं और उन्हें भी समझ नहीं आ रहा है कि सिया ने ये कदम क्यों उठाया. गौरतलब है कि सिया उभरती हुई टिकटॉक स्टार थीं और उनके इंस्टाग्राम पर भी उनके हजारों फॉलोअर्स थे.

बॉलीवुड और एंटरटेन्मेन्ट इंडस्ट्री के लिए मुश्किल चल रहा समय

View this post on Instagram

Mehbooba☺️😍🔥

A post shared by Siya Kakkar (@siya_kakkar) on

गौरतलब है कि ये साल बॉलीवुड और एंटरटेन्मेन्ट इंडस्ट्री के लिए बेहद निराशाजनक साबित हुआ है. अप्रैल महीने में इरफान खान और ऋषि कपूर जैसे सितारों ने दुनिया को अलविदा कह दिया था. वही जून के महीने में यंग स्टार सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड कर लिया था और अब सिया के सुसाइड से भी फैंस के बीच शोक का माहौल है.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × four =

Back to top button