जानिए क्या है इस वीडियो में जो अब तक बिना डायलॉग के 142,581,004 लोग देख चुके हैं

- in Mainslide, वायरल

नई दिल्ली:  यू ट्यूब पर अकसर वो वीडियो वायरल होता है जिसमें कोई डांस हो, कोई दमदार डायलॉग हो, उसके साथ किसी बड़े किरदार का नाम जुड़ा हो। लेकिन यूट्ब की अथाह वीडियो की दुनिया में एक वीडियो ऐसा दिख गया जिसमें किसी ने किसी से कुछ नहीं कहा। यहां तक की इसमें कोई बड़ा नाम भी नहीं जुड़ा है। लेकिन इसके बावजूद इस वीडियो को अबतक 142,581,004 लोग देख चुके हैं।

जानिए क्या है इस वीडियो में जो अब तक बिना डायलॉग के 142,581,004 लोग देख चुके हैं

दरअसल इस वीडियो में ईशारों में ये बताया गया है कि भरोसा क्या चीज होती है और जब भरोसा टूटता है तो दिल पर क्या गुजरती है। इस वीडियो में दो लड़कियां होती हैं और एक बच्चा होता है। लड़कियों की उम्र तकरीबन 18-20 साल के करीब होगी और बच्चे की उम्र 10-11 साल की रही होगी।

चुकी इसमें कोई डायलॉग नहीं है इसलिए ये मान लेते हैं कि शुरुआत में जो लड़की और बच्चा है वो दोनों भाई बहन होंगे। वीडियो की शुरुआत में बहन अपने भाई को पढ़ा रही होती है। इसी बीच दरवाजे की घंटी बजती है और जब दरवाजा खुलता है तो बाहर एक लड़की खड़ी रो रही होती है। इसके बाद उसे वो घर के अंदर ले आती है।

ये भी पढ़े: प्रिंयका चोपड़ा ने एक बार फ़िर किया पुरे देश को शर्मसार…

उसके बाद से वो उनके साथ ही रहने लगती है। इसी बीच हाल में मेहमान बनकर आई लड़की को उस बच्चे से प्यार हो जाता है। लेकिन ये प्यार कम और उम्र का तकाजा ज्यादा दिखाई देता है। जिस तरह से वीडियो में इशारा किया गया है उससे ये भी साफ हो जाता है कि मेहमान बनकर आई लड़की उस बच्चे से जिसकी उम्र 10-11 साल के करीब है उसके साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहती है।

उम्र छोटी है इसलिए अच्छे बुरे की पहचान नहीं है शायद। कई दिनों तक मेहमान बनकर आई लड़की और उस बच्चे के बीच रिश्ते बिस्तर तक पहुंच जाते हैं। लेकिन वो इस बात से अनजान थे कि घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में उनकी हर हरकत रिकॉर्ड हो रही है। मेहमान बनकर आई लड़की ने अपनी उस दोस्त का भरोसा तोड़ा था जिसने उसे मुश्किल वक्त में घर में पनाह दी थी।

आखिरकार एक दिन सीसीटीवी कैमरे में दोनों की हरकत कैद हो जाती है और उस सीसीटीवी फुटेज को उस बच्चे की बहन देख लेती है। इसके बाद उसने अपनी सहेली को एक जोर का चाटा जड़ दिया और दोनों को घर से निकाल दिया। दरअसल इस वीडियो में ये संदेश दिया गया है कि किसी पर इतना भरोसा न करो कि अगर वो आपका भरोसा तोड़ दे तो आप खुद को ठगा महसूस करें। और दूसरा संदेश ये जा रहा है कि अगर आपको मुश्किल वक्त में किसी ने सहारा दिया है तो उसका एहसानमंद रहें उसके लिए एहसानफरामोश नहीं बनें।

वीडियो में छिपे संदेश की वजह से ही शायद बिना किसी डायलॉग और बिना किसी बड़े नाम के जुड़े इसे 14 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा।

अगले पेज में देखें वीडियो

 

 

 

 

You may also like

अभी अभी: पीएम मोदी की रैली में अचानक हुआ बड़ा हादसा, पूरी रैली में मचा हडकंप…

पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी