वीडियो : कंगना ने कबूला था मुझे ड्रग्स की लत लग गई थी

जुबिली स्पेशल डेस्क
बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत इन दिनों ज्यादा सुर्खियों में है। हालांकि कंगना फिल्मों के लिए नहीं बल्कि अपने तीखे बयान के लिए ज्यादा जाना जा रहा है। दरअसल मौजूदा समय में अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना के बीच तकरार चरम पर पहुंच गई है।
दोनों एक दूसरे के खिलाफ लगातार बयान दे रहे हैं। शिवसेना कंगना के पीओके वाले बयान पर लगातार निशाना साध रही है। बीएमसी ने जब कंगना रनौत के आफिस में तोडफ़ोड़ की तो शिवसेना की देशव्यापी आलोचना हुई।
एक बार सबको लगा कि शिवसेना इस मामले को अब तूल नहीं देगी और डैमेज कंट्रोल करेगी। पर ऐसा नहीं हुआ। शिवसेना अब भी मोर्चा खोले हुए है। आलम तो यह है कि दोनों इस समय एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं।

Loading...

इस बीच कंगना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है। दरअसल कंगना ने हाल में एक बयान में कहा था कि मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री में ड्रम्स का खूब इस्तेमाल होता है लेकिन कंगना अब जो वीडियो सामने आया है। उसे सुनकर हर कोई हैरान है।

“Main drug addict thi” pic.twitter.com/0m7GeVyde3
— Shivam Vij (@DilliDurAst) September 12, 2020

यह भी पढ़ें : रघुवंश प्रसाद सिंह की तबियत बिगड़ी, दिल्ली एम्स में वेंटीलेटर पर
यह भी पढ़ें : सचिन पायलट ने अशोक गहलोत को यूँ दिखाया आइना
कंगना ने इस वीडियो में कहा है कि वह भी ड्रग एडिक्ट हो गई थीं। कंगना यह वीडियो किसी और नहीं बल्कि खुद कंगना रनौत ने यह वीडियो मार्च में अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था। कंगना का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बताती हैं कि वह भी ड्रग एडिक्ट हो गई थीं।
वीडियो में कंगना कहती नजर आ रही है कि जब मैं फिल्मों में काम करने के लिए घर से भाग गई थी तब मैं कुछ सालों में ड्रग एडिक्ट हो गई थीं। मेरी लाइफ में बहुत चीजें हो रही थीं।

यह भी पढ़ें : व्हिस्की की बोतलें बेचकर उसने लन्दन में खरीदा शानदार घर
यह भी पढ़ें : युवक की मौत के बाद बवाल, सीएम योगी सख्त इंस्पेक्टर सस्पेंड, अपराधियों पर रासुका
मैं कुछ गलत लोगों के हाथ लग गई थी। सोचिए कितनी खतरनाक हूं मैं। उधर महाराष्ट्र सरकार ने कंगना के खिलाफ ड्रग्स मामले की जांच का आदेश जारी किया है। कुल मिलाकर अब देखना होगा कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच चल रही तकरार कम होती है या नहीं।

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...