वीडियो: आपस में भिड़े पाकिस्तानी टीवी एंकर

सोशल मिडिया के चलन ने आजकल वायरल का ट्रेंड बहुत बढ़ा दिया है, यहां कोई घटना होती नहीं और कुछ ही पल में उसकी तस्वीरें या वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं. ऐसा ही एक वीडियो आजकल इंटरनेट की दुनिया में छाया हुआ है, जिसमे दो न्यूज़ एंकर आपस में लड़ते दिखाई दे रहे हैं. दोनों के बीच बुलेटिन पढ़ने को लेकर कहासुनी काफी देर तक चलती है.

बताया जा रहा है कि ये वीडियो पाकिस्तान के टीवी चैनल का है. वीडियों के अंदर फिमेल एंकर और मेल एंकर ऑन स्क्रीन लड़ाई करते दिख रहे हैं. कमलेश सिंह नामक शख्स ने यह वीडियो अपलोड किया है. 30 सेकंड के इस वीडियो में पुरुष एंकर कह रहा है कि वह महिला एंकर के साथ बुलेटिन नहीं करेगा. वह महिला एंकर को जबान पर काबू रखने की हिदायत दे रहा है और महिला एंकर पुरुष एंकर को जाहिल कह रही है.

सूत्रों के मुताबिक नवाज शरीफ के छोटे भाई शाहबाज होंगे PML-N के अंतरिम अध्यक्ष

एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट दिया- ”मैंने ट्विटर पर सबसे अच्छी क्लिपिंग्स में से एक देखी. इसीलिए ट्विटर कभी बोर नहीं करता है”.  एक यूजर ने लिखा- ”ये लो, और इनको कश्मीर चाहिए, हे राम.” विश्वजीत प्रसाद सिन्हा नाम के यूजर ने लिखा- ”सोचा था कि वे केवल पैनलिस्ट्स के साथ लड़ते हैं. लेकिन आपस में भी, वो भी स्टूडियो में, अजीब है.” शिवम त्यागी ने लिखा- ”यह बस पाकिस्तान में होता है”.

You may also like

रूस से एस-400 मिसाइल की खरीद पर अमेरिका नाराज, भारत पर लगाएगा प्रतिबंध!

अमेरिका के ट्रंप प्रशासन ने कहा है कि भारत का