विवादों में छाईं रहीं कंगना और उनके परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, 90 वर्ष की उम्र में हुआ दादा का निधन

पूजा राजपूत- अभिनेत्री कंगना रनौत(Kangana Ranaut) के लिए साल 2020 काफी उतार-चढ़ाव भरा साल रहा है। 2020 जहां कंगना और उनके परिवार के लिए कई खुशियां लेकर आया, वहीं 2020 ने कंगना को कई ऐसे ज़्खम भी दिए हैं जो उनके ज़हन में हमेशा ताज़ा रहेगें। पूरे साल विवादों में छाईं रहीं कंगना और उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूटा है।

14 दिसंबर को कंगना के दादा ब्रह्मचंद रनौत(Braham Chand Ranaut) का निधन हो गया। वह 90 वर्ष के थे। यह दुखद खबर कंगना ने खुद सोशल मीडिया के ज़रिए लोगों के साथ शेयर की हैं।

दुख की बात यह है कि, कंगना अपने दादा से मिलने के लिए सुबह ही अपने पैतृक घर के लिए निकली थीं। लेकिन कंगना के पहुंचने से पहले ही उनके दादा का निधन हो गया।

कंगना ने अपने दादा की तस्वीर को शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा “आज शाम मैं अपने पैतृक घर पहुंची क्योंकि मेरे दादा श्री ब्रह्म चंद रानौत की तबियत पिछले कुछ महीनों से ठीक नहीं चल रही थी, लेकिन जब मैं घर पहुँची तो उनका पहले ही निधन हो चुका था। वह 90 वर्ष के थे और उनमें अभी भी गजब सेंस ऑफ ह्यूमर था। हम सभी उन्हें डैडी कहते थे। ओम शांति’

कंगना के इस पोस्ट पर उनके फैंस रिप्लाई कर उनके दादा जी की आत्मा की शांति के लिए दुआ कर रहे हैं।

वहीं, 14 दिसंबर का दिन कंगना के लिए काफी उथल-पुथल भरा रहा। दरअसल ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) की एक एफआईआर जो उन्होंने साल 2016 में दर्ज की थी, साइबर सेल से क्राइम ब्रांच सीआईयू (क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट) में स्थानांतरित कर दी गई है।जानकारी के लिए बता दें कि अपनी इस एफआईआर में ऋतिक ने आरोप लगाया था कि उन्हें कंगना रनौत की ईमेल आईडी से 2013 और 2014 में सैकड़ों ईमेल मिले थे। साल 2016 में ऋतिक रोशन ने कंगना के खिलाफ जो एफआईआर दर्ज की थी उसकी जांच का जिम्मा अब साइबर सेल से लेकर क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया है।

वहीं यह खबर सामने आने के बाद कंगना ने ऋतिक पर हमला भी साधा है। कंगना ने केस ट्रांसफर करने की खबर के वीडियो को शेयर किया और ऋतिक को टैग करते हुए कहा कि एक छोटे से अफेयर के लिए कब तक रोएगा। कंगना ने लिखा, “इसकी दुखभरी कहानी फिर शुरू हो गई। हमारे ब्रेकअप को और उसके डिवोर्स को कई साल गुज़र गए, लेकिन उन्होंने आगे बढ़ने से इनकार कर दिया है। किसी और महिला को डेट करने से भी इनकार कर दिया है। जब मैं अपने निजी जीवन में कुछ आशा पाने के लिए साहस जुटाती हूं तो वह फिर से वही नाटक शुरू कर देता है। कब तक रोएगा एक छोटे से अफेयर के लिए?”

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में अब कंगना रनौत से पूछताछ करेगी पुलिस, लेकिन कंगना ने पुलिस को…

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button