विराट हों या धवन, रैना हों या गंभीर, सब कर रहे हैं सलाम, हरभजन ने कर दिया ऐसा काम

- in खेल

नई दिल्ली. हरभजन सिंह, ये नाम है टीम इंडिया के टर्बनेटर का. ये नाम है टीम इंडिया के मैच विनर का. भारतीय टीम के लिए खेलते हुए हरभजन सिंह ने कई दफा जीत की स्क्रिप्ट मैदान पर अपनी फिरकी से लिखा है. यही काम उन्होंने IPL में मुंबई इंडियंस के लिए किया और अब इस सीजन में पहली बार चेन्नई सुपर किंग्स के लिए करते दिखेंगे.

विराट से लेकर धवन तक और रैना से लेकर गंभीर तक सभी हरभजन सिंह के मैच जिताऊ मिजाज से भली-भांती वाकिफ हैं. यही वजह है कि वे उनका सम्मान भी करते हैं. लेकिन इस बार इन क्रिकेटरों ने हरभजन की तारीफ क्रिकेट में उनके योगदान के लिए नहीं बल्कि उनके एक गाने को लेकर की है.

हरभजन का ‘इक सुनेहा’

हरभजन सिंह ने एक वीडियो सॉन्ग रिलीज किया है जिसका नाम है इक सुनेहा पार्ट 2.

अपने इस वीडियो के जरिए भज्जी शहीद भगत सिंह के मूल्यों को याद दिलाते हुए आज के युवाओं को नशामुक्ति से दूर रहने और नदियों को गंदगी से बचाने का संदेश दे रहे हैं.

क्रिकेट महकमें में हो रही है जमकर तारीफ

इस वीडियो सॉन्ग को लेकर पूरे क्रिकेट महकमें में हरभजन सिंह की धूम मची है. सचिन से लेकर विराट तक सभी बड़े भारतीय क्रिकेटरों ने हरभजन सिंह के इस गाने के जरिए दिए संदेश की जमकर तारीफ की है.

अपने साथी क्रिकेटरों से मिले बधाई संदेशों को हरभजन सिंह ने भी तहे दिल से स्वीकार किया है. उनकी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री गीता बसरा ने तो लोगों से ये अपील भी की है कि वे भज्जी के इस वीडियो सॉन्ग को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि उतने ही ज्यादा लोगों तक पहुंचे.

You may also like

20 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ टीम इंडिया के ओपनर धवन-रोहित ने रचा इतिहास

टीम इंडिया के ओपनर शिखर धवन (114) और