विराट चले अनुष्का की राह, अब एक्टिंग में भी आजमाएंगे हाथ!

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने तकरीबन 10 साल पहले यानि 2008 में क्रिकेट में अपना डेब्यू किया था. अब एक बार फिर से 10 साल बाद विराट अपने एक नए डेब्यू के लिए तैयार हैं. विराट कोहली क्रिकेट के मैदान से अलग एक नए प्रोफेशन में अपने हाथ आजमाने जा रहे हैं. दरअसल, विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा की राह पर चलते हुए एक्टिंग में हाथ आजमाने जा रहे हैं. अनुष्का शर्मा को तो आपने क्रिकेट के मैदान पर विराट कोहली को कई बार चीयर करते हुए देखा होगा, लेकिन खबर है कि हाल ही में विराट कोहली को एक फिल्म के सेट पर देखा गया है. विराट कोहली को फिल्म के सेट पर देखे जाने के बाद मीडिया में कई तरह की अटकलें लगनी शुरू हो गई हैं. विराट चले अनुष्का की राह, अब एक्टिंग में भी आजमाएंगे हाथ!

Loading...

बॉलीवुड में इस बात की अफवाहें हैं कि क्रिकेट के ‘वंडर ब्वॉय’ विराट कोहली अनुष्का शर्मा की राह पर चलकर अपने नए वेंचर के लिए तैयार है. विराट कोहली ने भी इस अफवाहों को एक पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर कर हवा दे दी है.

विराट कोहली ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से एक पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर में विराट कोहली किसी हीरो की तरह एक्शन में नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर को शेयर करते हुए विराट कोहली ने लिखा है- 10 साल बाद एक और डेब्यू… इंतजार नहीं होता. 

माना जा रहा है कि 28 सितंबर से वह फिल्म की शुरुआत करेंगे. एक सूत्र का कहना है कि यह इस सदी का सबसे बड़ा डेब्यू होगा. विराट कोहली की क्रिकेट टीम भी इस मामले में पूरी तरह चुप्पी साधे है. कोई इस पर टिप्पणी नहीं करना चाहता है. इसके लिए अब 28 सितंबर तक इंतजार करना होगा. तभी असली खबर के बारे में पता चल पाएगा. 

बता दें कि अनुष्का शर्मा का भी अपना एक ‘क्लीन स्लेट’ नाम का प्रोडक्शन हाउस है. अनुष्का ने अपने बैनर तले ‘एनएच 10’, ‘फिल्लौरी’ और  ‘परी’ फिल्में बनाई हैं. उनकी तीनों ही फिल्मों को क्रिटिक्स की जमकर तारीफें मिली थीं. अनुष्का शर्मा फिलहाल जिन फिल्मों में काम कर रही हैं, उन सबमें वो लीड रोल में हैं. फिल्में इसी साल रिलीज होने वाली हैं. इनमें वरुण धवन के साथ ‘सुई धागा’ और शाहरुख खान के साथ ‘जीरो’ शामिल है. 

वहीं, नवंबर में विराट कोहली को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाना है. भारत को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर 21 नवंबर से 18 जनवरी तक तीन टी-20, चार टेस्ट और तीन वनडे मैच खेलने हैं. बता दें कि इंग्लैंड में भारत को पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-4 से हार मिली थी. इसके बाद टीम इंडिया को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा है.

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *