UP विधानसभा में CM योगी का पहला भाषण, कहा- यूपी बनेगा नंबर एक

योगी आदित्यनाथ का CM बनने के बाद यूपी विधानसभा में पहला भाषण है। सीएम योगी ने सीएम पद की शपथ के बाद पहली बार विधानसभा स्पीकर के चयन में बोल रहे हैं योगी। उन्होंने विधानसभा में कहा कि UP को विकास के पथ पर लाएंगे। UP विधानसभा में CM योगी का पहला भाषण, कहा- यूपी बनेगा नंबर एक
उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी की एकतरफा जीत के बाद आज मुख्यमंत्री ने विधानसभा में भाषण दिया। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार जनहित में मजबूती से काम करेंगे। यूपी का नक्शा बदलकर रखे देंगे। योगी का कहना है कि विधायक सोशल मीडिया से दूरी बनाकर रखें। जो सरकारी आवास दिया गया है उसी में रहें।
इतना ही नहीं सीएम योगी ने कहा कि सीएम आवास को ज्यादा सजाने की जरूरत नहीं है। सादगी से रहें।  आदित्यनाथ ने कहा, इतना बड़ा राज्य है और इसे चलाना आसान नहीं होगा। इसके लिए सत्ता पक्ष और विपक्ष साथ मिलकर काम करेंगे तो काम करना आसान होगा।
योगी का कहना है कि अब वक्त आ गया है 22 करोड़ जनता के बारे मे सोचना है। जनता की उम्मीदों पर खरा उतरना है। बता दें कि योगी सरकार को जनहित में विपक्ष के सहयोग की अपेक्षा है सत्ता पक्ष और विपक्ष साथ मिलकर काम करेंगे किसी के साथ भेदभाव नहीं होगा। 
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button