कांग्रेस की आज आखिरी लिस्ट जारी, शामिल हो सकते हैं सिद्धू

पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की आज आखिरी लिस्ट आएगी। इस लिस्ट में नवजोत सिंह सिद्धू का नाम भी डिक्लेयर हो सकता है। माना जा रहा है कि वे आज कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। उन्हें अमृतसर (ईस्ट) से टिकट दिया जा सकता है।

केजरी ने मोदी पर कसा तंज: रोज मां का आशीर्वाद लेता पर ढिंढोरा…

Best news portal designing company in lucknow

तीसरी लिस्ट सेंट्रल इलेक्शन कमेटी की मीटिंग में जारी

तीसरी लिस्ट सोनिया गांधी की अगुआई में होने वाली सेंट्रल इलेक्शन कमेटी की मीटिंग में जारी की जाएगी।  बता दें कि कांग्रेस ने 117 सीटों वाली पंजाब विधानसभा के लिए अपनी पहली लिस्ट में 61 कैंडिडेट्स के नाम डिक्लेयर किए थे। दूसरी लिस्ट में 16 कैंडिडेट्स के के नाम डिक्लेयर किए। अब तीसरी लिस्ट में 40 कैंडिडेट्स के नाम डिक्लेयर किए जाने हैं। पहली लिस्ट में पार्टी के स्टेट चीफ कैप्टन अमरिंदर सिंह, सीएम प्रकाश सिंह बादल के भतीजे और फाइनेंस मिनिस्टर रहे मनप्रीत बादल का नाम भी था।दूसरी लिस्ट में चार मौजूदा विधायकों को टिकट दिया गया। इनमें करण कौर बराड़, अमरिंदर सिंह राजा वडिंग, अमरीक सिंह ढिल्लो और जगमोहन कंग शामिल थे।
कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल सिद्धू
बीजेपी छोड़ कर आवाज-ए-पंजाब पार्टी बनाने वाले सिद्धू आज कांग्रेस ज्वॉइन कर सकते हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि वे अमृतसर (ईस्ट) से विधानसभा चुनाव लड़ सकते हैं। अभी इस सीट से सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर विधायक हैं। कांग्रेस में शामिल हो चुकीं नवजोत कौर ने हाल ही में कहा था, “अगर सिद्धू मेरी सीट अमृतसर (ईस्ट) से लड़ना चाहें तो मैं सीट छोड़ दूंगी। हम दोनों में कोई भी चुनाव लड़े बात तो एक ही है।’ सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस का 11 जनवरी को राष्ट्रीय सम्मेलन होने वाला है। सिद्धू इससे पहले ही पार्टी में शामिल होंगे।
loading...
=>

You may also like

तलवार दम्पति की रिहाई पर लगी CBI कोर्ट की मुहर, जारी किया….

आरुषि-हेमराज मर्डर केस में करीब चार साल जेल