विधवा महिला पर छाई जवानी तो युवक के साथ बनाये संबंध, फिर अब भुगत रही है गलती की सजा

चंद दिनों पहले पति की मौत होती है और वो पड़ोस का लड़का आकर कहता है कि मैं तुम्हें पति का प्यार दूंगा। दरअसल, शादी का प्रलोभन देकर एक विधवा महिला से दुराचार का मामला सामने आया है। महिला को पांच माह का गर्भ है। युवक द्वारा अब शादी नहीं की जा रही है। महिला, युवक पर एफआईआर दर्ज कराने के लिए भटक रही है।

Loading...

विधवा महिला पर छाई जवानी तो युवक के साथ बनाये संबंध, फिर अब भुगत रही है गलती की सजा

जानकारी के मुताबिक महिला ने कार्रवाई के लिए एसपी कार्यालय में आवेदन दिया है। ग्राम राजेगांव खापा सारणी निवासी विधवा महिला ने एसपी कार्यालय में दिए आवेदन में बताया कि शाहपुर थाना क्षेत्र के ग्राम रावनबाड़ी निवासी 30 वर्षीय दिलीप यादव ने शादी का प्रलोभन देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। जिससे महिला को पांच माह का गर्भ ठहर गया है। इसके बाद जो हुआ ये जानकर आप चौंक जायेंगे।

अब युवक महिला से शादी करने से इनकार कर रहा है और गर्भपात कराने की बात कही जा रही है। दिलीप पर कार्रवाई के लिए पीडि़त महिला ने 30 मई को थाने में आवेदन भी दिया है। इसके बाद भी पुलिस ने दिलीप पर एफआईआर दर्ज नहीं की। पीडि़त महिला ने बताया कि थाने में पूछताछ के लिए मुझे चार दिन तक बुलाया गया, इसके बाद भी युवक पर कार्रवाई नहीं की है।

पीडि़त महिला ने बताया कि उसके पति की मौत लगभग दो वर्ष पहले जलने से हो चुकी है। मेरा एक दो वर्षीय बेटा भी है। पति की मौत के बाद से अपने मायके में ही रह रही हूं। भाई से दोस्ती के नाते दिलीप घर पर आता जाता था। लगभग छह माह पूर्व घर पर जब कोई नहीं था तब दिलीप ने मेरे साथ दुराचार की घटना को अंजाम दिया था। इसके बाद युवक ने कई बार महिला से शारीरिक संबंध बनाए।

Loading...
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com