भूल से भी न करे ये 12 पाप वरना शिव द्वारा सजा के भागीदार बन जाओगे !

- in धर्म

भगवान शिव को भोलनाथ (Bholanath)के नाम से भी जाना जाता है क्योंकि वे इतने भोले है कि किसी को भी आसानी से वरदान दे देते है. शिव जितने भोले और आसानी से प्रसन्न होने वाले है उनका गुस्सा भी उतना ही प्रलयंकारी है कहते है कि जिस दिन शिव (shiva) ने अपनी तीसरी आँख खोल दी तो उसकी दिन दुनिया का अंत निश्चित है.

अधिकतर लोग शिव की पूजा करते है लडकियां मनचाहा वर पाने के लिए शिव के व्रत रखती है लेकिन कभी-कभार इंसान कुछ ऐसी गलती कर बैठता है जो उसे पाप का भागी बना देती है अक्सर इंसान अपनी गलतियों पर पर्दा डालता आया है माना कि वह इंसान से छुपा सकता है लेकिन स्वयं भगवान जोकि अन्तर्यामी है उससे भला कुछ कैसे छुपाया जा सकता है.

वीडियो: दुनिया के इतिहास में ये 7 सबसे भयानक मेडिकल उपचार, जिसको देखते ही आपके उड़ जाएगे होश..

भगवान शिव दया के भंडार है और उनकी कृपा सदैव उनके भक्तों पर बनी रहती है. जिसपर शिव की कृपा हो जाती है उससे दुःख भी कोसो दूर रहता है लेकिन जब आपसे कोई पाप हो जाता है तो आप शिव की दृष्टि में भी पाप के भागीदारी बन जाते हो. आपकी जानकारी के लिए बता दें शिव पुराण में कार्य, बात-व्यवहार और सोच द्वारा किए गए 12 पाप वर्णित हैं जिसे भगवान शिव कभी क्षमा नहीं करते. ऐसा व्यक्ति हमेशा ही शिव के कोप का भाजन होगा और कभी भी सुखी जीवन व्यतीत नहीं कर सकता.

यदि बचना चाहते हो शिव के प्रकोप से तो भूलकर भी न करे ये पाप, देखें वीडियो (video) !

You may also like

घर में एक बार इस चीज को जलाने से उदय होगा आपका भाग्य

हर इंसान पैसों के लेकर परेशान रहता हैं,