VIDEO: सागरिका के साथ रिसेप्‍शन में जमकर नाचे ये क्रिकेटर, देखते रह गये ज़हीर खान

भारतीय क्रिकेटर टीम में अपनी गेंदबाजी का जौहर दिखा चुके जहीर खान और ‘चक दे इंडिया’ में काम कर चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटगे अभी कुछ दिनों पहले ही शादी के बंधन में बंध गये और उसके बाद उन्होंने शादी की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी मुंबई में रखी . सोमवार रात इस रिसेप्शन पार्टी में टीम कई क्रिकेटर और बॉलीवुड जगत की हस्तियां पहुंचीं थी .

सोशल मीडिया पर ज़हीर और सागरिका के रिसेप्शन के वीडियोज खूब पसंद किये जा रहे हैं . दरअसल इस पार्टी में क्रिकेटर्स और बॉलीवुड कलाकार जमकर नाचते हुए देखे जा सकते है .

आपको बता दें कि भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली और अनुष्‍का का डांस भी खूब वायरल हो रहा है लेकिन अब एक और वीडियो सामने आया है जिसमें जहीर के साथी गेंदबाज उनकी पत्नी सागरिका के साथ ठुमके लगते नजर आ रहे हैं .

VIDEO: सागरिका के साथ रिसेप्‍शन में जमकर नाचे ये क्रिकेटर, देखते रह गये ज़हीर खान आपको बता दें कि ये गेंदबाज और कोई नही बल्कि आशीष नेहरा है . जी हाँ नेहरा जी की शख्सियत देख ऐसा लगता है कि वे नाच-गाने से दूर रहने वाले इंसान है लेकिन ऐसा बिलकुल भी नही है और इसका प्रमाण उन्होंने अपनी साथी खिलाड़ी की रिसेप्शन पार्टी में दिखाया जब वह भी खुद को थिरकने से रोक नहीं पाए . लाल टोपी लगाए नेहरा जी पहले तो युवी के साथ ताल पर ताल मिलाते नजर आए लेकिन उसके तुरंत बाद उन्‍होंने दुल्‍हन सागरिका को साथ लिया और उनके साथ जमकर थिरके .

2011 में विश्व विजेता टीम यानि भारत के सदस्य रहे आशीष नेहरा ने इसी महीने की 1 तारीख को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से सन्‍यास ले लिया था . दरअसल उन्होंने साल 1999 में अजहरूद्दीन की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम में कदम रखा और 18 साल का लंबा सफर तय किया है हालांकि वह टेस्ट क्रिकेट ज्यादा नहीं खेल पाए लेकिन बात की जाये उनकी गेंदबाजी की तो वे भारतीय टीम के उस वक्त सबसे बेहतरीन और भरोसेमंद गेंदबाजो में गिने जाते थे .

विडियो में देखिये सागरिका और नेहरा जी का डांस :-

दरअसल जहीर कहाँ ने इसी साल अप्रैल में सागरिका से सगाई की थी . दोनों काफी समय से रिश्‍ते में थे और आए दिनों सुर्ख़ियों में बने रहते थे . उस दौरान ज़हीर दिल्ली डेयरडेविल्स की कप्तानी कर रहे थे और आईपीएल-10 के बीच में ही सागरिका के साथ सगाई कर उन्होंने सबको चौंका दिया था और अब ये जोड़ी शादी के बंधन में बंध गयी है .

 

Facebook Comments

You may also like

खुलासा: एमएस धोनी को मैच में गेंदबाजी करने से घबराता है यह विदेशी स्पिनर

महेंद्र सिंह धोनी के बड़े शॉट्स खेलने की