pm मोदी ने एयरफोर्स सेना को दिया बड़ा हथियार, कहा भारत के दुश्मनों…

आज 84वां वायुसेना दिवस है. गाजियाबाद के हिंडन एयरबेस पर इस मौके पर भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया. राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने वायुसेना दिवस पर जवानों को बधाई दी. जहां वायु सेना ने अपना दमखम पूरी दुनिया को दिखाया. वायु सेना ने परेड में पहली बार हल्का लड़ाकू विमान तेजस को शामिल किया है. यह इस साल आयोजित एयर शो के आकर्षण का केन्द्र है.

pm मोदी ने वायुसेना सेना को दी बधाई

pm मोदी ने वायुसेना सेना को दी बधाई 

इस मौके पर एयर फोर्स ने देशी सारंग को भी परेड का हिस्सा बनाया है. सारंग हेलीकॉप्टर ने हवाई करतब कर दुनियाभर में अपनी ताकत का इजहार किया है. एयर शो के दौरान रंग-बिरंगे पैराशूट्स में वायु सेना के जवानों ने आकाश में पैराग्लाइडिंग कर लोगों को आकर्षित किया. इससे पहले वायु सेना प्रमुख अरूप साहा को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया.

इस दौरान राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने ट्वीट कर कहा कि हमारी वायुसेना की काबलियत पर पूरे देश को गर्व है, पिछले 8 दशकों में इंडियन एयर फोर्स और प्रोफेशनल हो गई है और किसी भी परिस्थिति से निपटने के लिए तैयार है.

pm मोदी ने एयरफोर्स सेना को दिया बड़ा हथियार, कहा भारत के दुश्मनों...
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट में वायु सेना के जवानों के साथ अपनी एक फोटो लगाकर जवानों को बधाई दी. मोदी ने कहा, मैं वायुसेना डे के मौके पर जवानों और उनके परिवार को सैल्यूट करता हूं.
 
Back to top button