वायरल हुआ सलमान खान का जेल रोने वाला ये वीडियो, देखकर फैन्स की आंख हो जाएगी…

5 अप्रैल 2018 को कोर्ट ने एक ऐतिहासिक कदम लेते हुए सलमान खान को काले हिरण मामले में 5 साल की सज़ा सुनाई है. अब आगे जाकर इस सज़ा का क्या होता है ये तो देखना होगा लेकिन हम दावे से कह सकते हैं कि ये फैसला बहुतों के लिए सबक बनेगा कि आखिर एक बेजुबान जीव को मारने का नतीजा क्या हो सकता है. 5 अप्रैल गुरुवार को सुबह से ही हलचल थी. कोर्ट से उस होटल में जहाँ ये सभी (उस वक़्त के आरोपी) सितारे मौजूद थे वहां की हलचल देखने लायक थी.

सलमान जेल की सज़ा सुनकर रोने लगे?

सलमान खान के फैन्स के लिए खबर किसी मातम से कम नहीं है. उन्हें अभी समझ ही नहीं आ रहा है कि भाई पर आई इस मुसीबत को वो कैसे दूर करें भला. यहाँ एक बात और गौर करने वाली बात ये है कि सलमान खान के फैन्स ने भाईजान को कभी रोते हुए भी नहीं देखा होगा लेकिन सलमान की सज़ा तय होने के बाद ही सलमान का एक वीडियो वायरल किया जा रहा है जिसमें सलमान रोते हुए नज़र आ रहे हैं. फैन्स इस वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं कि सलमान भाई को इस हालत में देखकर दिल दुःख रहा है.

तो इसलिए करीना को लगता है सैफ की बहन सोहा से डर, बताई ये बेहद अजीब वजह…

दरअसल सलमान के जेल जाते ही एक वीडियो वायरल किया जा रहा है जिसमें सलमान फूट-फूटकर रोते नज़र आ रहे हैं लेकिन उस वीडियो की हकीकत जानते हैं आप? हालाँकि इस वीडियो की हकीकत हम आपको बतायें तो ये वीडियो अभी का नहीं है. ये सिर्फ किसी की शरारत है कि मौके का फ़ायदा उठाकर इस वीडियो को इस समय वायरल किया जा रहा है. जबकि असलियत ये है कि ये वीडियो रजत बडजात्या के अंतिम संस्कार का वीडियो है. हम इस वायरल वीडियो का असली लिंक भी यहाँ आपको दिखाने जा रहे हैं. आप खुद ही देख लीजिये कि ये वीडियो अंतिम संस्कार का है और ना ही जेल जाने के बाद का.

Back to top button