#वायरल हुआ एशिया की सबसे सेक्सी महिला का हॉट एंड बोल्ड वीडियो

मुम्बई एशिया की तीसरी सबसे सेक्सी महिला का ख़िताब जीतकर सुर्खियों में आने वाली इंडियन गर्ल निया शर्मा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर आग लगा दी है जिसे देखने वालों के रोगटें खड़े हो जा रहे हैं। निया शर्मा द्वारा शेयर किये गए इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर कहर ढा दिया है। इस वीडियो को एक तरफ तो धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है तो वहीं दुसरी ओर इस वीडियो लेकर निया पर तरह-तरह के कमेंट भी आ रहे हैं।

निया शर्मा ने शेयर किया अपना बोल्ड वीडियो

#वायरल हुआ एशिया की सबसे सेक्सी महिला का हॉट एंड बोल्ड वीडियो

निया शर्मा ने अपने इन्स्ताग्राम अकाउंट पर अपना एक बेहद बोल्ड वीडियो शेयर किया है जिसमें निया वेसलेटी कलर के स्ट्रेपलेस टॉप में दिख रही हैं। निया ने जो ड्रेस पहना हुआ है वो काफी रिविलिंग है और इसी ड्रेस में निया सेक्सी डांस मूव्ज करती नज़र आ रही हैं, जिसकी वजह से ये वीडियो और ज्यादा हॉट हो गया है। निया द्वारा इस वीडियो को शेयर किये जाने के बाद से इस वीडियो को 1 लाख 70 हजार से ज्यादा व्यूज और हजार से ज्यादा कमेंट्स मिल चुके हैं। एक तरफ तो लोग निया के सेक्सी लुक की तारीफ कर रहे हैंवहीं कुछ इस वीडियो को चीप और बहुत ज्यादा हॉट बता रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स ने तो इतना तक लिख दिया कि निया तुम्हें पोर्न इंडस्ट्री चले जाना चाहिए।

दुनिया की तीसरी सबसे सेक्सी महिला हैं निया

#वायरल हुआ एशिया की सबसे सेक्सी महिला का हॉट एंड बोल्ड वीडियो

आपको बता दें कि पहली बार निया ने 2014 में जमाई राजा नाम के सीरियल से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। जिसमें वो चर्चित का किरदार करती थी। निया शर्मा कई बार बेहद बोल्ड और सेक्सी अवतार में दिखीं हैं उन्हें ब्रिटेन के एक अखबार ने एशिया की टॉप थ्री सेक्सी औरतों की लिस्ट में जगह दी थी। हाल ही में दिसंबर 2016 में निया को शर्मा को एशिया की तीसरी सेक्सी महिला का खिताब मिला था।

देखिये निया शर्मा का ये हॉट और बोल्ड अवतार

 

Back to top button