ये कम्पनी दे रही है महज 2 रुपये में अनलिमिटेड डेटा

नई दिल्ली : वाईफाई डब्बा दरअसल बंगलुरू की एक स्टार्टअप कम्पनी का नाम है.जिसने सस्ते डेटा देने की पेशकश की है. आप यकीन नहीं करेंगे, कि इसके सस्ते डेटा अभी सिर्फ बेंगलुरु में न केवल दुकानों, बल्कि ठेले पर भी बिकेंगे.कम्पनी का मानना है कि भारत में अभी भी डेटा महंगा है.जिसे वो सस्ता करना चाहते हैं.ये कम्पनी दे रही है महज 2 रुपये में अनलिमिटेड डेटा

उल्लेखनीय है कि वाईफाई डब्बा के डेटा प्लान दो रुपए से शुरू हैं. 2 रुपये में 100MB डेटा मिलेगा . इसके अलावा 10 रुपये के प्लान में 500MB डेटा मिलेगा. 20 रुपये में 1GB डेटा मिलेगा. तीनों पैक्स की वैधता 24 घंटे ही रहेगी.जबकि जियो में 19 रुपये में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ 0.15GB डेटा भी 24 घंटे के लिए मिलता है.

ये भी पढ़ें: महंगाई की दस्तक: प्याज, टमाटर, रिफाइंड ऑयल जैसे जरूरी खाद्य उत्पादों में हुई वृद्धि, सरकार सक्रिय

खास बात यह है कि यह डेटा पैक लोकल चाय दुकान या बैकरी पर भी मिलेगा.लेकिन फिलहाल ये सिर्फ बंगलुरू में ही उपलब्ध होगा.इसे स्केच कर कोड दर्ज करना पड़ेगा. लॉग इन आईडी और पासवर्ड डालना है. इसके बाद आप लॉग इन कर सकते हैं. वैधता या डेटा खत्म होते ही आप लॉग आउट हो जाएंगे. बता दें कि वाईफाई डब्बा एक इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर कंपनी है, जो फाइबर ऑप्टिक्स के जरिए इंटरनेट देती है.

Facebook Comments

You may also like

टीवीएस ने लॉन्च किया स्कूटी का नया मॉडल, जानें क्या हैं? इसमें खासियत

भारत की घरेलू मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी  टीवीएस ने