वर्दीधारियों का ऐसा सनकीपन, लोगों की मुसीबत रहा बन

लखनऊ। वर्दी की हनक प्रदेश पुलिस के कुछ खाकीधारियों पर सनक के तौर पर इस कदर हावी है कि अगर वक्त रहते इस पर गंभीरता से काबू नही किया गया तो तय मानिए सरकार के लिए फिर कोई नया बखेड़ा खड़ा होना अवश्यमभावी है। दरअसल अभी राजधानी लखनऊ में हुए विवेक हत्याकाण्ड की गूंज हल्की भी नही पड़ी थी कि अब जनपद मेरठ में एक खाकीधारी ने हनक और सनक का नजारा सामने आया है। जिसके चलते लोगों में भारी आक्रोश व्याप्त है।
गौरतलब है कि जनपद मेरठ में दरोगा ने वर्दी की लाज को ताक पर रखते हुए महिलाओं को खूब अपशब्द कहे। दरअसल मामला लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र का है। एक दरोगा ने फिर महिलाओं पर आपत्तिजनक शब्द बोले। शनिवार को दरोगा का वीडियो वायरल हो गया। इसको लेकर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं।
बताया जाता है कि भाजपा नेता चरणसिंह लिसाड़ी के घर पर हमले के मामले की जांच करने पहुंचे दरोगा मुकेश कुमार का एक वीडियो वायरल हुआ है। दरोगा लिसाड़ी गेट थाने में तैनात है। जांच करने पहुंचे दरोगा के आपत्तिजनक शब्द बोलने की शिकायत लोगों ने शनिवार को एसएसपी ऑफिस में की। लोगों का कहना है कि इससे पहले भी मेडिकल और भावनपुर थाने में दरोगा का विवाद हुआ था। इस वीडियो को लेकर लोगों में आक्रोश है।एसएसपी ने वीडियो की जांच कराने का आश्वासन देकर पुराना रिकॉर्ड भी खंगालने की बात कही।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button