वरुण धवन का हांगकांग में लगेगा “WAX STATUE”, बने युवा भारतीय CELEBRITY

- in मनोरंजन

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. बीते रविवार को उनकी फिल्म जुड़वा-2 ने 200 करोड़ के क्लब में एंट्री की है. अब उनके फैंस के लिए एक और दिल खुश कर देने वाली खबर है. वरुण का हॉन्गकॉन्ग के मैडम तुसाड म्यूजियम में वैक्स स्टेच्यू लगने जा रहा है.वरुण धवन का हांगकांग में लगेगा "WAX STATUE", बने युवा भारतीय CELEBRITY

वह सबसे युवा भारतीय सेलेब्रिटी होंगे जिनका मैडम तुसाड में वैक्स स्टेच्यू लगने जा रहा है. हॉन्गकॉन्ग के म्यूजियम में वरुण के अलावा तीन और भारतीयों का मोम का पुतला लगा हुआ है. यहां पर महात्मा गांधी, पीएम नरेंद्र मोदी और अमिताभ बच्चन का स्टेच्यू पहले से लगा हुआ है. वरुण भी इस लीग को 2018 की शुरुआत में शामिल हो जाएंगे.

वैसे मैडम तुसाड में बॉलीवुड के प्रति खास लगाव पहले से देखने को मिला है. दो दशकों में शाहरुख, सलमान, रितिक रोशन, कटरीना कैफ, ऐश्वर्या राय, करीना कपूर, माधुरी दीक्षित का वैक्स स्टेच्यू लगा है. अब वरुण धवन भी इस लिस्ट में शामिल होंगे.

View image on Twitter

View image on Twitter

 Follow

Varun Dhawan 

@Varun_dvn

#madametussauds coming soon

बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में वरुण धवन ने वैक्स स्टेच्यू लगने की खुशी जाहिर करते हुए कहा, यह एक शानदार अनुभव था. मैं हॉन्गकॉन्ग में अपना वैक्स स्टेच्यू लगने के लिए बहुत उत्साहित हूं. 

इसे भी देखें:- अभी तक आप नहीं जानते होंगे सनी और बॉबी के अलावा इन दो भाईयों के बारे में, कुल हैं 4 भाई

हाल ही में मैडम तुसाड म्यूजियम की टीम मुंबई में वरुण धवन से मिली थी और उनका मोम का पुतला बनाने के लिए माप लिया था. एक्टर के बालों और आंखों के कलर को भी मैच किया गया था. वरुण ने टीम के साथ स्टेच्यू के फाइनल लुक के लिए आइडिया भी शेयर किए.

वरुण धवन इन दिनों फिल्म जुड़वा-2 की सक्सेस एंजॉय कर रहे हैं. इस फिल्म ने 200 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली है. रिलीज के तीसरे हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करने वाली ये फिल्म लगातार कमाई के नए नए रिकॉर्ड तोड़ रही है. फिल्म ने दुनियाभर में 203.33 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस फिल्म में वरुण के अलावा जैकलीन और तापसी पन्नू भी मुख्य भूमिका में हैं.

loading...
=>

You may also like

सामने आई माधुरी दीक्षित की कुछ अनदेखी तस्वीरें, जिसने भी देखा ये क्या हो गया?

माधुरी दीक्षित आज के समय किसी परिचय की