वरमाला के मंच पर हुआ रातभर ऐसा… कुछ जानकर आप रह जाएगे दंग

दुल्हन को अपने दूल्हे का बड़ी बेसब्री से इंतजार था, जैसे वरमाला की रस्म अदा करने के लिए दोनों मंच पर चढ़े और एक-दूसरे से नजरें मिलाई, अचानक दूल्हा बेहोश हो गया। दूल्हे की इस हालत को देखकर हर कोई स्तब्ध रह गया और हकीकत को जानने की कोशिश करने लगा, लेकिन जैसे ही इस सारे मामले का खुलासा हुआ, दुल्हन पक्ष के लोगों ने जमकर हंगामा किया और शादी के जश्न का माहौल गुस्से के गुबार में तब्दील हो गया।

Loading...

वरमाला के मंच पर दूल्हे के बेहोश होने का ये मामला बेगूसराय के खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के बाड़ा गांव से समस्तीपुर जिले के हथौड़ी कोठी थाना के राहटौली गांव का है। बाड़ा निवासी स्वर्गीय विजय कुमार सहनी के बेटे सौरव कुमार की शादी राहटौली गांव के निवासी राजेश सहनी की पुत्री से होने वाली थी। दूल्‍हा बरात लेकर जैसे ही दुल्‍हन के घर पहुंचा। वधू पक्ष ने बारातियों का जोरदार और आत्मीय स्वागत किया। वरमाला की रस्‍म अदा करने के लिए दोनों मंच पर चढ़े। इधर दुल्हन से नजरें मिलीं और उसी पल दूल्‍हा बेहोश हो गया। दूल्हे के बेहोश होने पर दुल्हन के परिजन और ग्रामीण गुस्से से लाल हो गए। उन्‍होंने शादी रोक दी और दूल्‍हे के परिजनों सहित पूरी बरात को बंधक बना लिया। यह हाई वोल्‍टेज ड्रामा देर रात तक जारी रहा।

दूल्हे के चाचा प्रकाश सहनी ने बताया कि बरात में 120 लोग गए थे। वरमाला के मंच पर ही दूल्हा किसी कारणवश बेहोश होकर गिर गया, इसके बाद तुरंत डॉक्‍टर को बुलाया गया। दूल्हे के बेहोश होने पर दूल्हे को मिर्गी का दौरा आने की बात कहते हुए लड़की पक्ष के लोग आक्रोशित हो गए। दुल्हन के परिजनों ने बरातियों के साथ मारपीट करते हुए उनके वाहनों में जमकर तोडफ़ोड़ की।

उधर ग्रामीणों ने तीन दर्जन बरातियों को पंचायत भवन में बंधक बना लिया। कन्या पक्ष बतौर हर्जाना 13.50 लाख रुपये के तुरंत भुगतान की मांग करने लगा। बंधक बरातियों में दूल्हे के मामा खोदावंदपुर के पूर्व बीडीओ राम प्रकाश सहनी भी शामिल थे। देर रात तक दोनों ओर से मान-मनौव्वल और मामले के समाधान का प्रयास जारी रहा।

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *