वज‍िर्निटी बेच कर पढ़ाई और घर, कार का सपना पूरा करना चाहती है 18 साल की यह लड़की…

ऑस्ट्रेलिया की एक गुमनाम वेबसाइट ने 18 साल की युवती की वर्जिनिटी नीलाम करने का दावा किया है। वेबसाइट का कहना है कि इसके लिए उन्होंने मेडिकल जांच भी कराई जिसमें कहा गया है कि युवती वर्जिन है।

आधी ऑस्ट्रेलियन और आधी जर्मन किम का कहना है कि उन्होंने फ्लैट, कार, पढ़ाई का खर्च उठाने के लिए सिन्डेरेला एस्कोर्ट वेबसाइट को लॉग इन किया। क्षेत्रीय मीडिया के अनुसार 18 साल की युवती ने सिन्डेरेला एस्कोर्ट से संपर्क कर खुद की वर्जिनिटी बेचने की बात कही। किम ने कहा कि वो उन पैसों से जर्मनी और विएना में पढ़ाई करेंगी, फ्लैट और कार खरीदेंगी।

इसके साथ ही उन पैसे से ट्यूशन की फीस भरेंगी। वेबसाइट पर किम ने लिखा कि संतरे का जूस और गुलाब भी खेरीदेंगी। वेबसाइट के अनुसार पांच फीट आठ इंच की छात्रा किम की वर्जिनिटी नीलामी की शुरूआती कीमत 86,640 पौंड रखी गई है। वेबसाइट के अनुसार जो भी शख्स सबसे ऊंची बोली लगाएगा किम की वर्जिनिटी उसी शख्स को बेची जाएगी।

द सन के अनुसार किम का कहना है कि ट्यूशन और यूनिर्सिटी की फीस भरने के लिए उनके परिवार को बहुत मेहनत करनी पड़ती है। इसके बाद वर्जिनिटी नीलाम करने के लिए किम ने अपने मां हॉली विलॉगूबी और पिता फिलिप स्कोफील्ड से इसकी अनुमति ली।

खबरों के अनुसार छात्रा किम ने रोमन मॉडल अलेक्जेंडर खेफरेन से प्रभावित होकर ये निर्णय लिया। बता दें कि खेफरेन ने हॉनकॉंग में रहने वाले एक बिजनेसमैन को अपनी वर्जिनिटी 80 लाख पाउंड में बेची थी। पूरी दुनिया में इस तरह का ये पहला मामला था।

दूसरी तरफ किम की वर्जिनिटी नीलाम करने वाली वेबसाइट ने अपनी फीस के तौर इसके लिए कुल नीलामी में आई कीमत में 20 फीसदी पार्टनरशिप की शर्त रखी है। वेबसाइट का कहना है कि उसके पास अबतक 300 से ज्यादा वर्जिन युवतियों की रिक्वेस्ट आ चुकी हैं जोकि अपनी वर्जिनिटी नीलाम करना चाहती है।

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट का बड़ा खुलासा, ये है फेवरेट Sex पोजिशन

ये युवतियां ऑस्ट्रेलियां, यूरोप, उत्तर और दक्षिणी अमेरिका, इस्लामिक और एशियाई देशों से हैं। वहीं साइट का कहना है कि कुछ अडल्ट फिल्म स्टारों ने भी उनसे संपर्क किया है। इन स्टारों ने 1730 पाउंड प्रति घंटे की मांग की है। साइट की शर्तों के अनुसार जो शख्स इन स्टारों के साथ संबंध बनाना चाहता है उसे इसके लिए पहले 40 फीसदी कीमत सिन्डेरेला एस्कोर्ट के बैंक अकाउंट में जमा करानी होगी।

Loading...
loading...
error: Copy is not permitted !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com