लड़को को पहली बार न्यूड देखकर लड़कियों का हो जाता है ऐसा बुरा हाल, सुनकर नहीं होगा यकीन

सेक्स के पहले लड़के और लड़कियों के मन में काफी सारी बातें आती हैं. इस ही आपके सामने जब पहली बार आपकी पार्टनर न्यूड होकर आती हैं तो वो भी कुछ बातें सोचती हैं. महिला और पुरुष दोनों की ही अपने-अपने पार्टनर के बारे में कई फैंटसीज होती हैं. तो आइये जानते हैं क्या सोचती हैं महिलाएं जब आप उनके सामने कपडे उतारते हैं – 

महिलाएं भी पुरुषों की ही तरह अपने पार्टनर के शरीर को घूरती हैं.  इसका यह मतलब बिल्कुल नहीं है कि अगर आपके 6 पैक नहीं हैं तो वो आपको भाव नहीं देंगी. 

महिलाएं देखती हैं कि कहीं उनका बॉडी शेप मुझसे अच्छा तो नहीं है. अगर ऐसा है तो ये उन्हें बड़ा चैलेंज लगता है. वो तो यहां तक सोचने लगती है कि महिलाओं की तरह पुरुष के बम्स भी क्यों नहीं लटकते.

इसके बाद महिलाओं का ध्यान आपके पेनिस के साइज की तरफ जाता है. इस बात में बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है कि महिलाएं उन पुरुषों को पसंद करती हैं, जिनका पेनिस साइज बड़ा होता है. इससे कई बार सेक्स तकलीफदेह और दर्दनाक हो सकता है. इसलिए अगर आपका पेनिस एवरेज साइज का है तो आप निश्च‍िंत रहें.  

18,20 या 25 नहीं बल्कि इस उम्र में लड़किया हो जाती ज्यादा उत्तेजित, सम्भोग का जमकर लूटती हैं मजा

अपने सामने न्यूड महिला को देखकर भी आप उत्तेजित नहीं हो रहे हैं तो महिला को लगता है कि यह उसका दोष है. अगर ऐसा है तो आप तुरंत अपनी महिला पार्टनर को बताएं कि ऐसा बिल्कुल नहीं है कि आप के मन में उनके लिए भावनाएं नहीं हैं.

असल में ये बात महिलाओं को सबसे ज्यादा चिंता देती है. सबसे अच्छी प्रतिक्रिया महिलाओं को लगती है कि उनका पार्टनर कामुकता से उनके पूरे शरीर को देखे.  

Back to top button