लड़को के इन अंगो पर मर मिटती है लड़कियां ! देखते ही हो उठती है बेकाबू

- in जीवनशैली

आखिर लडकिया को पुरुषों में सबसे ज्यादा क्या पसंद आता है। इन अध्ययनों से जो नतीजे निकले वे काफी चौकाने वाले रहें

कई किताबों, पेपर, ब्लॉग्स, कलाकारों के सेमिनार, फिल्मों, कला और संगीत हर एक ने अपने-अपने ढंग से इस विषय पर अपनी बात रखी है।
लड़को के इन अंगो पर मर मिटती है लड़कियां ! देखते ही हो उठती है बेकाबूअगर हम पुरुषों की पत्रिकाओं पर विश्वास करें, तो महिलाओं को अपने पसंदीदा पुरुष के साथ सेक्स करना ही उनकी सबसे बड़ी चाहत है।
अगर हम महिलाओं की पत्रिकाओं पर विश्वास करें, तो महिलाओं को पुरुषों में कई बातें अच्छी लगती हैं, जिनकी वें दिवानी होती हैं।महिला की इच्छा के विषय पर मेरेडिथ द्वारा किए गये अध्ययन में यहबात सामने आई कि पूरी तरह से नग्न पुरुष महिलाओं की सबसे बड़ी कमजोरी हैं,उनके लिए अपने आप को रोक पाना लगभग नामुमकिन सा हो जाता है। इस अध्ययन में महिलाओं को अश्लील क्लिप दिखाया गया था, पुरुषों और महिलाओं, महिलाओं और महिलाओं, पुरुषों और पुरुषों के बीच यौन संबंध शामिल था।

लड़को के इन अंगो पर मर मिटती है लड़कियां ! देखते ही हो उठती है बेकाबू

इस साल अप्रैल में विकास और मानव व्यवहार में प्रकाशित एक अध्ययन में पाया गया! कि महिलाओं को बढ़ी दाढ़ी वाले पुरुष ज्यादा आकर्षित करते हैं! विशेष रूप से 10 दिन पुरानी दाढ़ी। जबकि इस अध्ययन में पुरुषों ने पूरी तरह से क्लीन सेव को अधिक रेटिंग दी!
लेकिन महिलाओं को क्लीन सेव वाले पुरुष कम पसंद आए।

Daz नाम कि एक साबुन कंपनी बनाने वाली कंपनी ने 2,000 लोगों को शामिल कर एक सर्वेक्षण किया! जिसमें यह बात सामने आई कि ब्रिटिश महिलाओं को लेदर, ऑयल !पेंट, और प्रिंटर इंक की गंध से उत्तेजना होती है। जबकि पुरुष लिपस्टिक, बेबी लोशन या की खुशबू से अधिक उत्तेजित होते हैं।

Loading...

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

गुणकारी सरसो क तेल के सेवन से होंगे ये चमत्कारी फायदे

सरसों के गुण से होने वाले फायदे  यूँ