लड़की ने ऐसी जगह बनवाया टैटू, जिससे बर्बाद हो गयी उसकी जिन्दगी…

लोगों को कई बार टैटू बनवाने का शौक इस कदर छा जाता है कि वो अपनी लाइफ के बारे में और उससे होने वाले नुकसान के बारे में नहीं सोचते. बेशक टैटू स्टाइलिश लुक देते हैं लेकिन यही लुक कई बार आपके लिए मुसीबत का कारण भी बन जाता है. अभी हाल ही एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप भी घबरा जायेंगे. इसमें एक गर्भवती महिला ने ऐसी जगह टैटू बनवा लिया है जिससे उसकी जान पर बन आई और उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. 

दरअसल, अमेरिका के कोलंबिया की रहने वाली 16 साल की लड़की लूसिया फर्नेंडा ने अपने ब्रेस्ट पर टैटू गोदवाया था जिसके कारण उसे ब्रैस्ट इन्फेक्शन हो गया. शुरू में उसे कोई परेशानी नहीं हुई लेकिन धीरे-धीरे ये परेशानी बढ़ने लेगी और लूसिया की हालत ख़राब होने लगी. लुसिया की बीमारी देरी से पकड़ में आई तब उसे बताया गया है कि उसे ब्रेस्ट इंफ्केशन है जो उसे टैटू बनवाने से हुआ है.

जानिए शादी के पहले कितनी लड़किया होती है वर्जिन

लुसिया के ऊपर सिर्फ इतना ही खतरा नहीं था बल्कि टेंशन तब बढ़ी जब पता चला कि वह प्रेग्नेंट है. ये बात सिर्फ लुसिया ही जानती थी. डॉक्टरों ने लूसिया का इंफेक्शन ठीक करने के लिए एक सर्जरी की लेकिन उसकी तकलीफ और भी बढ़ गई. यह दर्द इतना बढ़ गया कि लूसिया को अपेंडिक्स हो गया. 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button