…तो इसलिए लड़कियों को कंडोम नहीं है पसंद

0

सेक्स ये एक ऐसी चीज़ है जिसकी इच्छा लगभग हर किसी को होती है। एक उम्र के बाद हर कोई एक पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता है और ये नेचुरल है। एक लड़के का लड़की के प्रति आकर्षित होना बेहद स्वाभाविक है। जानकार बताते है की सेक्स हमेशा सेफ होना चाहिए खासकर तब जब आपकी शादी ना हुई है या फिर आप किसी अनजान पार्टनर के साथ हमबिस्तर हो रहे हो।लड़कियों को कंडोम नहीं है पसंद

इसलिए लड़कियों को कंडोम नहीं है पसंद

ज़्यादातर लोग सेफ सेक्स के लिए कंडोम का इस्तेमाल करते है। सभी जानते हैं कि कंडोम बेहद जरूरी है। इससे एचआईवी का संक्रमण रोका जा सकता है। लेकिन ज़्यादातर महिलाओं को इसका इस्तेमाल अच्छा नहीं लगता और इसके कई कारण भी है। आइये उन कारणों पर नज़र डाल लेते है।

चरम सुख नहीं मिलना: कई लडकियां इस बात की शिकायत करती है की अगर उनके पार्टनर कंडोम पहनते हैं तो उन्हें चरम सुख नहीं मिलता। औरतों को इसी वजह से प्यार के बीच में कंडोम पसंद नहीं आता। उन्हें स्किन से स्किन का कांटेक्ट ज़्यादा पसंद होता है।
सुगंध: कई लडकियां अपने पार्टनर से इस बात पर खफा हो जाती हैं क्योंकी उन्हें कंडोम की सुगंध पसंद नहीं आती।

एलर्जी: ज़्यादातर देखा गया है की कंडोम से संबंध बनाने के बाद महिलाओं को एलर्जी हो जाती है। वह अपने प्राइवेट पार्ट में जलन होने की शिकायत करती है और साथ ही दर्द भी होता है न.
फटने का डर: महिलाओं को कांडों फटने का डर भी सताता है। कई बार ऐसा हुआ हैं की संबंध बनाने के दौरान कंडोम फट जाता है।
बहरहाल, हमारी सलाह है की आप हमेशा ही अपनी पार्टनर के साथ सेफ सेक्स करें ।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

महिला ने उतारे कपड़े फिर लड़के से बोली देखो न बस जल्दी-जल्दी……

महिला ने उतारे कपड़े फिर लड़के से बोली