लोगों को खा रही है ये गुफागुफा, अन्दर जाते ही हो जाता है ये हाल और फिर…

कई रहस्य्मयी चीज़ें आपको भी हैरान कर देती हैं. इनके बारे में अगर आपको पता चले आप यकीन ही नहीं कर पाएंगे. ऐसा ही कुछ हम आपको बताने जा रहे हैं. अमेरिकी सैनिक खोज से तो कुछ और रहे थे लेकिन जो कुछ उन्हें मिला उन सारी चीजों पर अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो पा रहा था. यहां जा कर कुछ ऐसा हुआ है कि ये आपको किसी कहानी से कम नहीं लगेगा. उस गुफा में जब वे सैनिक गए तो सामने एक बड़ा-सा  विमान था. इसके बाद कुछ देर बाद वहां टाइमजोन ऐक्टिव हो गया और 8 सैनिक एक-एक गायब हो गए.

दरअसल हुआ कुछ यूं कि सैनिकों को कंधार की एक गुफा में मिला था एक अदभुत विमान. इसकी जानकारी वैज्ञानिकों को मिली तो एक चौंकाने वाला सच सबके सामने आया. इस विमान की लंबाई करीब 12 फीट है. वहीं ऐसे ही एक विमान का उल्लेख महाभारत युग की कथाओं में मिलता है. जिनमें बताया जाता है कि 4 पहियों वाला 12 फीट का एक विमान है. जानकारी के अुनसार जब इस विमान को चालू करने की कोशिश की गई तो वहां टाइम जोन शुरू हो गया और देखते ही देखते उस जोन के अंदर खड़े 8 अमेरिकी सैनिक गायब हो गए.

जानिए क्यों 18 साल से कम उम्र के लोग नहीं खरीद सकते है कंडोम, इसके पीछे का है ये बड़ा राज…

इसी के साथ एक और अहम बात ये थी कि इस विमान को शुरू करते समय तीव्र प्रकाश उत्पन्न हुआ. ऐसे ही प्रकाश उत्पन्न करने वाले विमान का उल्लेख महाभारत की कहानियों में मिलता है. सूचना मिल जाने के बाद इसकी जांच में पहुंची टीम के 40 लोग और जर्मन शेफर्ड कुत्ते सभी यहां से लुफ्त हो गए. क्योंकि जिस समय वह इस विमान के बारे में जानकारी ढूंढ रहे थे उस समय वेल ऐक्टिव हो जाने की वजह से सब सैनिक की तरह गायब हो गए जिनके बारे में आज तक पता नहीं चला है. 

Back to top button