लोकप्रिय टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कैरव से हुआ सीरत का आमना-सामना, फैंस ने कह डाली ये बात

स्टार प्लस के लोकप्रिय टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में इस माह ही बड़ा परिवर्तन हुआ है। निर्माताओं ने इस शो का सबसे फेमस रोल नायरा को समाप्त कर दिया है। हाल ही में इस भूमिका को अदा करने वाली अभिनेत्री शिवांगी जोशी को नए अवतार में ऑडियंस से रूबरू करवाया गया है। शिवांगी जोशी अब इस शो में सीरत नाम की एक ऐसी लड़की कि भूमिका निभा रही हैं जिसे बॉक्सिंग का बहुत शौक है। 

वही ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के करेंट ट्रैक में बताया गया है कि सीरत को देखने के पश्चात् कैरव को बार-बार ऐसा लग रहा है कि उसकी मां नायरा अभी जीवित है। राजन शाही के इस शो के बीते एपिसोड में ही सीरत एवं कैरव आमने-सामने आए हैं। दोनों का भावुक सीन देखकर इस शो के ऑडियंस की आंखें भर आईं।

साथ ही इस रीयूनियन सीन में शिवांगी जोशी ने इस तरह जान भरी है कि हर कोई उनकी प्रशंसा कर रहा है। सोशल मीडिया पर प्रशंसक निरंतर इस सीन को साझा करके अपने दिल की बात लिख रहे हैं। एक उपयोगकर्ता ने लिखा है, ‘कैरव सीरत से मिला। शिवांगी जोशी ने क्या अभिनय किया है। शिवांगी जोशी आप जबरदस्त है। सीरत के तौर पर आपका एक्सप्रेशन एवं बॉडी लैग्वेंज बेहतरीन है।’ नायरा कि भूमिका की मौत का सीन देखकर ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के ऑडियंस का दिल पिघल गया था। सोशल मीडिया पर प्रशंसक इस शो के निर्माताओं ने निरंतर इस बात कि सिफारिश कर रहे थे कि वो नायरा कि भूमिका को समाप्त ना करें। 

Back to top button