Home > गैजेट > लॉन्चिंग के लिए तैयार ONEPLUS का यह नया स्मार्टफोन

लॉन्चिंग के लिए तैयार ONEPLUS का यह नया स्मार्टफोन

पिछसे काफी दिनों से चर्चा का विषय बना हुआ चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस का नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 6T को लेकर अब एक और नई जानकारी सामने अाई है. जिससे यूजर्स को एक बड़ा झटका लग सकता है. बता दें कि कंपनी अपने इस नए स्मार्टफोन में 3.5mm के हैडफोन जैक को शामिल नहीं करेगी. बाकी इसके अलावा स्मार्टफ़ोन में बहुत कुछ देखने को मिलेगा. लॉन्चिंग के लिए तैयार ONEPLUS का यह नया स्मार्टफोन

कंपनी के सीईअो Pete Lau ने एक बयां में कहा है कि फोन से हैडफोन जैक को हटाने से इसमें नई तकनीक शामिल की जा सकेगी. उन्होने यह भी बताया है कि फोन में इस बार USB-C Bullets V2 वायरलैस हैडफोन को भी शामिल किया जाएगा जिससे यूजर्स को बेहतर अनुभव मिलेगा वहीं लगभग एक वर्ष पहले कंपनी के को- फाउंडर Carl Pei ने जानकारी देते हुए कहा था कि 3.5mm हैडफोन जैक वनप्लस 5T का अनिवार्य हिस्सा है. लेकिन फ़िलहाल कंपनी इस पर काम नहीं कर रही है. 

अब कंपनी ने बताया है कि T सीरीज के अगले स्मार्टफोन्स में जैक शामिल नहीं होगा. एक इंटव्यू में Carl Pei ने कहा है कि बड़ा फोन बनाने का मतलब ये नहीं है कि इसमें प्रत्येक उपकरण मौजूद हो. कंपनी ने यह भी कहा कि हैडफोन जैक को हटाने का फैसला काफी विवादित है क्योंकि अाज के समय में सभी स्मार्टफोन्स में यह जैक मौजूद है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अब हम इसको बदलने के पक्ष में हैं क्योकि इससे यूजर्स को कई सुविधा मिलेगी. 

Loading...

Check Also

भारतीय बाजार में दमदार ऑफर और फीचर्स के साथ शुरू हुई APPLE IPAD PRO की बिक्री

भारतीय बाजार में दमदार ऑफर और फीचर्स के साथ शुरू हुई APPLE IPAD PRO की बिक्री

Apple ने अपने पिछले दिनों लॉन्च किए गए Apple iPad Pro (2018) की बिक्री भारत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com