लिव इन में रहकर की मस्ती और शॉ‍पिंग उड़ाए महिला के लाखों रुपए, फिर की घिनौनी हरकत

नई दिल्‍ली। महाराष्‍ट्र के ठाणे में 52 साल के एक ब्रिटिश नागारिक को 42 साल की महिला से बलात्‍कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। मजिस्‍ट्रेट कोर्ट में महिला ने शिकायत की थी जिसके बाद पुलिस को मामले में जांच के आदेश दिए गए थे। अंग्रेजी अखबार टाइम्‍स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और आरोपी ब्रिटिश नागारिक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पीडि़ता को मेडिकल रिपोर्ट के लिए भेजा है। मामला बड़ा इसलिए भी है क्‍योंकि आरोपी और पीडि़ता लिव इन रिलेशन में रहते थे। आपको बता दें कि अदालत की तरफ से लिव इन रिलेशन के दौरान शारीरिक संबंधों को बलात्‍कार से जोड़ने के कानून में बदलाव किया गया है।  
लिव इन में रहकर की मस्ती और शॉ‍पिंग उड़ाए महिला के लाखों रुपए, फिर की घिनौनी हरकत आध्‍यात्‍मिक केंद्र पर हुई थी दोनों की मुलाकात फिर लिव इन में रहने लगे जानकारी के मुताबिक पीडि़ता और ब्रिटिश नागारिक साल 2015 में नासिक स्थित एक आध्‍यात्‍मिक केंद्र में मिले थे। दोनों में दोस्‍ती हुई और कुछ समय बाद दोनों को प्‍यार हो गया। दोनों ने लिव इन रिलेशन में रहने का फैसला किया और 2015 के अंत से वो लिव इन में थे। पुलिस ने बताया कि महिला की तरफ से दी गई शिकायत में कहा गया है- आरोपी ने उससे शादी का वादा कर उसे शारीरिक संबंध बनाए और फिर बाद में शादी से मुकर गया। 

नेपाल घूमने के लिए महिला ने दिए थे 2 लाख रुपए पुलिस के मुताबिक महिला ने ब्रिटिश नागरिक को नेपाल घूमने के लिए 2 लाख रुपए दिए थे। महिला ने कोर्ट के सामने बैंक स्‍टेटमेंट भी दिखाया जिसमें 2 लाख रुपए ब्रिटिश नागारिक के अकाउंट में ट्रांसफर किया गया था। इसके अलावा महिला ने यह भी आरोप लगाया कि आरोपी ने उसे डेबिट कार्ड से 1 लाख रुपए तक की खरीददारी भी की। 

झूठ बोलकर इंग्‍लैंड ले गया और फिर… महिला ने बताया कि आरोपी उससे शादी का वादा कर उसे इंग्‍लैंड ले गया। वहां जाने के कुछ ही दिनों बाद उसने बहाने से पीडि़ता को भारत वापस भेज दिया। महिला ने बताया कि भारत आने के बाद जब उसने संपर्क करने की कोशिश की तो उसने किसी भी बात से मना कर दिया। उसके बाद पीडि़ता पुलिस के पास पहुंची जहां मुकदमा दर्ज करने से इंकार कर दिया गया। लेकिन बाद में कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया गया। 

loading...
=>

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

शादीशुदा ज़िन्दगी में मचा बवाल, प्रेगनेंट हुई तो उस के बाद किया ये काम..

स्त्री के सभी रूपों में माँ सबसे महान